लाल सिंह चड्ढा के सपोर्ट में आईं एकता कपूर: बोलीं- आमिर इंडस्ट्री के सॉफ्ट एम्बेसडर हैं, उन्हें हम बिल्कुल भी बायकॉट नहीं कर सकते

0
1


7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

लाल सिंह चड्ढा के बॉक्स ऑफिस पर ना चलने और सोशल मीडिया पर बायकॉट करने के ट्रेंड पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर और टीवी क्वीन एकता कपूर का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने अपने बयान में आमिर को सॉफ्ट एम्बेसडर बताया है।

दरअसल आमिर की फिल्म को लेकर रिलीज के पहले से ही सोशल मीडिया पर विरोध झेलना पड़ा था। इसका असर फिल्म के बिजनेस में पड़ा, लाल सिंह चड्ढा ने 5 दिन में मात्र 45 करोड़ रुपए की ही कमाई कर पाई है। यह आमिर की सुपरफ्लॉप ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के पहले दिन के बिजनेस को भी नहीं छू पाई है।

खान्स इंडस्ट्री के लीजेंड हैं
नवभारत टाइम्स से बात करते हुए एकता ने कहा- यह बहुत हैरान कर देने वाली बात है कि हम उन स्टार्स की फिल्मों को बायकॉट कर रहे हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री को अच्छा बिजनेस दिया है। इंडस्ट्री के सारे खान्स लीजेंड हैं, खासकर आमिर खान। हम उन्हें बायकॉट नहीं कर सकते। आमिर इंडस्ट्री के सॉफ्ट एम्बेसडर हैं, उन्हें हम बिल्कुल भी बायकॉट नहीं कर सकते हैं।

‘लाल सिंह चड्‌ढा’ ने पांच दिन में कमाए 45 करोड़
रिपोर्ट्स के मुताबिक, 180 करोड़ के बजट में बनी ‘लाल सिंह चड्‌ढा’ ने पांचवे दिन यानी सोमवार को 7.87 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। इससे पहले फिल्म ने चौथे दिन यानी रविवार को 10.5 करोड़ रुपए तीसरे दिन (शनिवार) 8.75 करोड़, दूसरे दिन (शुक्रवार) 7.26 करोड़ और पहले दिन (गुरुवार) 11.7 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। इस हिसाब से फिल्म ने फर्स्ट वीकेंड यानी चार दिन में इंडिया से अब तक 45.83 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखमच्छरों से बचने के लिए आप भी इस्तेमाल कर रहे क्रीम या ऑयल? एक्सपर्ट से जान लीजिए खतरे
अगला लेखShare Market: भारतीय बाजार में चौथे दिन तेजी जारी, सेंसेक्स 60 हजार के पार निकला
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।