‘लाल सिंह चड्ढा’ की तारीफ कर बुरे फंसे ऋतिक रोशन: आमिर खान की फिल्म के बाद अब ‘विक्रम वेधा’ को भी किया जा रहा बायकॉट

0
1


9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की तारीफ कर ऋतिक रोशन अब बुरे फंस गए हैं। अब ऋतिक की अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा’ को भी सोशल मीडिया पर बायकॉट करना शुरू कर दिया है। #BoyCottVikramVedha सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी हो रहा है।

ऋतिक रोशन की आमिर की फिल्म की तारीफ
ऋतिक रोशन ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ की तारीफ करते हुए ट्विटर पर लिखा, “मैंने हाल ही में लाल सिंह चड्ढा देखी। मैंने इस फिल्म के हार्ट को फील किया है। अच्छी और बुरी चीजें एक साइड में रखकर, यह फिल्म वाकई शानदार है। इतनी अच्छी फिल्म को मिस मत करिए। जाइए और इसे अभी देखिए।” इस ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए करीना कपूर खान ने इसे अपनी सोशल मीडिया स्टोरी पर शेयर किया था।

ऋतिक रोशन ने की 'लाल सिंह चड्ढा' की तारीफ।

ऋतिक रोशन ने की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की तारीफ।

यूजर्स ने किया ऋतिक की अपकमिंग फिल्म को बायकॉट
ऋतिक के इस ट्वीट के बाद से ही बायकॉट विक्रम वेधा ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा। एक यूजर ने लिखा, ‘इस ट्वीट ने उनकी अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा का नसीब डिसाइड कर दिया है।’ दूसरे ने लिखा, ‘आपको यह नहीं करना चाहिए था। अपनी फिल्म पर फोकस करने बजाय आप दूसरों की फिल्म को सपोर्ट कर रहे हैं। अब इसके परिणाम के लिए तैयार हो जाइए। विक्रम वेधा अगला टारगेट है।’

‘लाल सिंह चड्ढा’ ने तीन दिन में किया 27.71 करोड़ का कलैक्शन
बता दें, ‘लाल सिंह चड्ढा’ को रिलीज होने के पहले से ही बायकॉट किया जा रहा है। यह फिल्म 11 अगस्त को रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज हुई है। बायकॉटिंग का असर इस फिल्म बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिल रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 180 करोड़ के बजट में बनी ‘लाल सिंह चड्‌ढा’ 3 दिन में इंडिया से अब तक 27.71 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर पाई है। बताया जा रहा है कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ 180 करोड़ रुपए से ज्यादा का ऑल टाइम बिजनेस कर के बाद ही हिट मानी जाएगी।

फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है फिल्म
अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनी ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर के अलावा करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी लीड रोल में हैं। ‘लाल सिंह चड्ढा’ 1994 में रिलीज हुई टॉम हैंक्स की ‘फॉरेस्ट गंप’ का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखCUET UG 2022: तीन और चरणों में होगी सीयूईटी यूजी परीक्षा, इतने छात्र होंगे शामिल, यहां देखें परीक्षा की तारीख
अगला लेखहुंडई की कारों को सस्ते में खरीदने का मौका, इन मॉडल्स पर छूट दे रही कंपनी
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।