लाल रंग 2 का पोस्टर रिलीज, रणदीप हुड्डा ने लुक शेयर कर लिखा- ये लो!! हवा मै प्रणाम

0
0


ऐप पर पढ़ें

रणदीप हुड्डा बड़े पर्दे से लंबे समय से दूर हैं। हालांकि हाल ही में ओटीटी पर उनकी एक वेब सीरीज रिलीज हुई थी। अब फैंस को उनकी अगली फिल्म का इंतजार है। उनकी आखिरी फिल्म राधे थी। शुक्रवार को रणदीप ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए जानकारी दी है कि उनकी अगली फिल्म लाल रंग 2 होगी। रणदीप अपनी फिल्म लाल रंग के दूसरे पार्ट लाल रंग 2 में भी नजर आएंगे। यहां तक कि फिल्म के निर्माता भी रणदीप हुड्डा ही हैं।

रणदीप हुड्डा ने जानकारी देते हुए फिल्म के हिंदी और अंग्रेजी में पोस्टर शेयर किए हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा ये लो!! हवा मै प्रणाम। फिल्म के डायलॉग के साथ रणदीप ने लिखा लाल रंग 2 शूटिंग जल्द। साथ ही रणदीप ने बताया कि फिल्म के डायरेक्टर सैयद अहमद अफ्जाल होंगे। उन्होंने प्रोड्यूसर की लिस्ट में सबसे पहले रणदीप हुड्डा फिल्म्स, इसके बाद पांचाली चक्रवर्ती, योगेश राहर, जेली बीन एंटरटेंमेंट और अवाक फिल्म्स का नाम लिखा। इसके बाद रणदीप ने को प्रोड्यूसर की लिस्ट भी शेयर की। उन्होंने पोस्ट में लिखा कि ये नई फिल्म लाल रंग 2 की अनाउंसमेंट है।

 

फिल्म लाल रंग (पहला भाग) हरियाणा में आधारित था। फिल्म ब्लड बैंकों से खून की चोरी की कहानी पर थी। इसमें दिखाया था कि इस धंधे में शामिल दो दोस्तों की जिंदगी कैसे प्रभावित होती है। 2016 में रिलीज हुई फिल्म का अब दूसरा भाग शूटिंग के लिए तैयार है। पहले पार्ट में रणदीप हुड्डा, अक्षय ओबेरॉय और पिया बाजपेयी मुख्य भूमिकाओं में थे। हालांकि दूसरे पार्ट के लिए रणदीप ने अभी कास्ट की जानकारी नहीं दी है। पोस्टर देखकर ये तय है कि रणदीप इसका हिस्सा रहेंगे।



Source link

पिछला लेखमहेश भट्ट की हुई हार्ट की सर्जरी: तबियत खराब होने पर हॉस्पिटल में कराया गया था एडमिट, बेटी आलिया का अभी तक नहीं आया रिएक्शन
अगला लेखदसवीं पास के लिए सरकारी नौकरी पाने का बढ़िया मौका, MTS समेत इन पद पर निकली वैकेंसी
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।