लखीमपुर मामले में आज कांग्रेस नेता राष्ट्रपति को देंगे ज्ञापन, प्रतिनिधिमंडल में राहुल और प्रियंका भी शामिल होंगे

0
2


Image Source : PTI (FILE)
लखीमपुर मामले में आज कांग्रेस नेता राष्ट्रपति को देंगे ज्ञापन, प्रतिनिधिमंडल में राहुल और प्रियंका भी शामिल होंगे

नई दिल्ली: लखीमपुर खीरी में किसानों की हत्या के खिलाफ आज कांग्रेस नेताओं का प्रतिनिधिमंडल राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात करेगा। राष्ट्रपति से मुलाकात का वक्त सुबह 11.30 बजे तय हुआ है। कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल में राहुल गांधी, प्रियंका गांधी समेत कांग्रेस के 7 बड़े नेता शामिल होंगे। राष्ट्रपति से मिलकर कांग्रेस का ये प्रतिनिधिमंडल लखीमपुर घटना से जुड़ा एक ज्ञापन देगा। इस ज्ञापन में अब तक मिले सबूतों के साथ मामले पर सरकार के रुख की जानकारी देते हुए किसानों को जल्द से जल्द इंसाफ दिलाने की गुहार लगाई जाएगी।

आपको बता दें कि प्रियंका गांधी कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ लखीमपुर में मारे गए किसानों के अरदास में कल शामिल हुई थीं। वहीं आज कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल राष्ट्रपति कोविंद को ज्ञापन देने वाला है। ये पूरी कवायद किसानों की मौत मामले में उन्हें पूरा इंसाफ दिलाने की है। कांग्रेस से अलग किसान नेताओं ने भी ऐलान किया है कि जब तक पीड़ित परिवारों को इंसाफ नहीं मिल जाता, दोषियों को सजा नहीं मिल जाती, तब तक ये आंदोलन जारी रहेगा। आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी के बाद अब किसान संगठन उसके पिता और केन्द्रीय मंत्री अजय मिश्रा से इस्तीफे की मांग कर रहे हैं।





Source link

पिछला लेखCNG PNG Rate : सीएनजी और पीएनजी के दाम अक्टूबर में दूसरी बार बढ़े, जानें अपने शहर का रेट
अगला लेख‘पक्षियों की चहचहाहट’ और ‘हवा के झोंकों’ में छिपा अबूझ बीमारियों का इलाज
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।