रेलवे में नौकरी करना चाहते हैं तो 10वीं पास यहां करें जल्द आवेदन,अप्लाई के लिए बचे हैं चंद दिन

0
2


RRC North Central Railway Apprentice Recruitment 2022: भारतीय रेलवे में नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है. इसके (Railway Recruitment 2022) लिए रेलवे भर्ती सेल (RRC), उत्तर मध्य रेलवे (NCR) में अपरेंटिस के पदों (Railway Recruitment 2022) पर वैकेंसी निकाली है, लेकिन आवेदन के लिए सिर्फ 6 दिन ही बचे हैं. इनके तहत अपरेंटिस के कुल 1659 पदों पर भर्तियां की जाएगी. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट rrcpryj.org पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 1 अगस्त 2022 है. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 02 जुलाई 2022 है. 

महत्वपूर्ण तिथि 
ऑनलाइन आवेदन करने की शुरुआत तिथि- 02 जुलाई 2022
ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि – 01 अगस्त 2022

वैकेंसी डिटेल्स 
कुल पदों की संख्या- 1659
प्रयागराज- 703
झांसी- 660
आगरा- 296

जानें शैक्षणिक योग्यता 
इन पदों पर आवेदन करने के लिए जरूरी है कि कैंडिडेट ने 10 + 2 पैटर्न से किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से दसवीं या समकक्ष परीक्षा पास की हो. साथ ही उसके पास संबंधित ट्रेड में एनसीवीटी या एससीवीटी, गवर्नमेंट ऑफ इंडिया से आटीईआई डिप्लोमा भी हो.

जानें कैसे होगा चयन 
इन पदों पर चयन मेरिट के आधार पर होगा. मैट्रिक और आईटीआई दोनों के अंकों को समान वेटेज दिया जाएगा, जिसके आधार पर मेरिट लिस्ट तैयार होगी. इन पदों के लिए आवेदन शुल्क 100 रुपए है. आरक्षित श्रेणी, महिला कैंडिडेट्स और पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों को कोई शुल्क नहीं देना है.

UPSESSB TGT PGT Exam Date 2022: यूपी टीजीटी पीजीटी भर्ती परीक्षा को लेकर जारी किया नया नोटिफिकेशन, यहां करें चेक

​​JNU: जेएनयू में जल्द लागू होगी डेप्रिवेशन प्वाइंट सिस्टम व्यवस्था, इन छात्रों को मिलेगा लाभ

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

पिछला लेखcheapest 365 days recharge plan, हर महीने रिचार्ज कराने का टेंशन खत्म! ये हैं Jio-Airtel-Vi-BSNL के सबसे सस्ते प्लान्स जो देते हैं 365 दिन तक की वैधता – jio airtel vi bsnl cheapest annual recharge plans check benefits
अगला लेखजाह्नवी कपूर के होने वाले पति के लिए पापा बोनी ने रखी है बड़ी दिलचस्प मांग
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।