रीवा में बीजेपी नेताओं ने जनपद पंचायत के CEO पर कथित रूप से हमला किया

0
1


प्रतीकात्मक तस्वीर.

भोपाल:

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) में हथियारबंद लोगों के हमले में सिरमौर जनपद पंचायत के 58 वर्षीय मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) एसके मिश्रा (SK Mishra) गंभीर रूप से घायल हो गए. यह कथित हमला स्थानीय बीजेपी विधायक केपी त्रिपाठी (BJP MLA KP Tripathi) से उनकी फोन पर तीखी नोकझोंक के कुछ घंटों बाद हुआ. बातचीत का ऑडियो-क्लिप कथित हमले से ठीक एक घंटे पहले वायरल हो गया था. मंगलवार की शाम को हुई इस वारदात को कथित तौर पर 18-20 हथियारबंद लोगों ने अंजाम दिया. इनमें एक स्थानीय बीजेपी नेता भी शामिल था. वह सत्ताधारी पार्टी के विधायक केपी त्रिपाठी का करीबी माना जाता है.

यह भी पढ़ें

एसके मिश्रा ने कहा, “मैं कार से अपने ड्राइवर के साथ आफिस के एक काम से लौट रहा था. तब लाठियों से लैस 18-20 लोग कार के सामने खड़े हो गए और कार को रोका. कार के दरवाजे अंदर से बंद होने के कारण, उन्होंने पहले कार की खिड़कियों को तोड़ दिया और फिर मुझे बाहर खींच लिया. इसके बाद उन्होंने मुझ पर हमला किया और फिर मुझे वहीं छोड़कर चले गए.” 

उन्होंने कहा कि, ”मैंने उनमें से तीन की पहचान की है, जिनमें बीजेपी बंकुइयां मंडल के अध्यक्ष मनीष शुक्ला और दो अन्य विनय शुक्ला व विवेक गौतम थे.” 

मिश्रा ने कहा कि, ”विधायक एक साल से मुझ पर पंचायत सचिव संदीप द्विवेदी का तबादला करने सहित उनकी मर्जी के मुताबिक उससे काम कराने का दबाव बना रहे हैं. मैंने मंगलवार को फोन पर साफ कह दिया था कि मेरा तबादला करा दिया जाए, लेकिन उन्होंने (विधायक) कहा कि वह मेरा तबादला कराने में अपनी ऊर्जा बर्बाद नहीं करेंगे, बल्कि कुछ और करेंगे. टेलीफोन पर बातचीत के कुछ ही घंटों बाद मुझ पर हमला हुआ.”

रीवा के एडीशनल एसपी अनिल सोनकर के अनुसार, “तीन नामजद आरोपियों सहित 18-20 लोगों के खिलाफ धारा 307, 342, 353, 294, 147, 148, 149 और 332 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है. जनपद पंचायत सीईओ के अन्य आरोपों की भी जांच की जा रही है. अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.”

मध्य प्रदेश : 108 फोन करने के बाद भी नहीं आई Ambulance, पिता को ठेले पर 5 किमी दूर पहुंचाया अस्पताल



Source link

पिछला लेखतो सरकार की वजह से बायकॉट हो रही हैं फिल्में? इस बयान पर बुरी तरह ट्रोल हुए अनुराग कश्यप
अगला लेखटीनएज में होने वाले पिंपल्‍स कर सकते हैं परेशान, भूलकर भी न करें ये गलतियां
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।