रिश्ते पर सफाई: हेयर स्टाइलिस्ट प्रीतम जुकलकर ने सामंथा से अपने रिश्ते की अफवाह पर तोड़ी चुप्पी- मैं उसे ‘जीजी’ कहता हूं

0
0


9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

जब से सामंथा और नागा चैतन्य ने अलग होने की घोषणा की है, तब से सामंथा के एक्स हेयर स्टाइलिस्ट प्रीतम जुकलकर के साथ उनके रिश्ते की अफवाहें सुर्खियां बटोर रही हैं। अब इस पूरे मामले पर चर्चा में रहने वाला शख्स खुद बोल रहा है। प्रीतम ने सोशल मीडिया पर अपमानजनक संदेश प्राप्त करने के बारे में साझा किया और कहा कि इससे उनके मानसिक स्वास्थ्य पर बहुत प्रभाव पड़ा है।

अभी तक खामोश हैं सैम और प्रीतम
पिछले कुछ दिनों से सैम और प्रीतम की तस्वीरें वायरल हो रही थीं। कई लोगों ने अनुमान लगाया है कि दोनों के बीच करीबी के कारण ही एक्ट्रेस और नागा चैतन्य अलग हो गए। हालांकि, नागा और सैम दोनों ने नए अफवाह वाले मामले पर एक भी शब्द नहीं बोला है।

नागा की चुप्पी से परेशान हैं प्रीतम
एक इंटरव्यू में प्रीतम जुकलकर ने कहा, “हर कोई जानता है कि मैं सामंथा को ‘जीजी’ कहता हूं जो कि बहन के लिए उत्तर भारतीय शब्द है। हमारे बीच लिंक-अप कैसे हो सकता है?” प्रीतम नागा चैतन्य की चुप्पी से परेशान हैं क्योंकि उनका एक बयान ऐसी अफवाहों को फैलने से रोक सकता था, क्योंकि नागा उनके और सैम के बीच के संबंध को जानते हैं।

प्रीतम ने कहा- “मैं चैतन्य को वर्षों से जानता हूं। वह भी जानता है कि सामंथा और मेरे बीच किस तरह का रिश्ता है। मुझे लगता है कि वह बात कर सकते थे। अगर उन्होंने एक बयान भी जारी किया होता तो बहुत फर्क पड़ता। अभी, ये तथाकथित प्रशंसक हैं जो ये बयान दे रहे हैं और झूठी अफवाहें फैला रहे हैं। मुझे लगता है कि चैतन्य की ओर से एक बयान से इन लोगों को काबू में रखने में मदद मिलती।”

प्रीतम ने सोशल मीडिया पर अपमानजनक संदेश प्राप्त करने के बारे में साझा किया और कहा कि इससे उनके मानसिक स्वास्थ्य पर बहुत प्रभाव पड़ा है। उन्होंने आगे सामंथा के लिए एक स्टैंड लेने की बात कही और कहा कि वे ऐसे कठिन समय में उनके साथ खड़े हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखinfinix inbook x1 new infinix laptop: Infinix INBook X1: कम दाम में आया Windows 10 और 11 घंटे तक की बैटरी लाइफ वाला स्टाइलिश Laptop – infinix inbook x1 launched with windows 10 and upto 11hrs battery life know price specs
अगला लेखAmerican researchers get Nobel Prize in Economics | अमेरिकी शोधकर्ताओं को मिला अर्थशास्त्र का नोबेल पुरस्कार – Bhaskar Hindi
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।