रितेश ने एक्ट्रेस को लीगल एक्शन की धमकी दी: राखी सावंत ने किया रिएक्ट, बोलीं- वह मुझे अनपढ़-गंवार बोला करता था

0
2



4 मिनट पहले

राखी सावंत ने अपने एक्स-हसबैंड रितेश के खिलाफ उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स हैक करने की शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद रितेश ने एक इंटरव्यू में कहा कि वो राखी पर लीगल एक्शन लेंगे। जिस पर राखी ने हाल ही में रिएक्ट करते हुए कहा कि वो उसे फेस करने के लिए तैयार हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि रितेश उन्हें अनपढ़-गंवार बोला करता था।

रितेश ने राखी को दी नकली ज्वैलरी
राखी से एक इंटरव्यू में जब पूछा कि रितेश ने उन पर करोड़ो रुपए खर्च करने और कार गिफ्ट करने की बात कही है। राखी ने इस पर बताया, “वह झूठ बोल रहा है। मैं आपको बताती हूं जो ज्वैलरी उसने मुझे दी वो नकली थी। मुझे अपनी मां के इलाज के लिए पैसे चाहिए थे, तो मैं वो ज्वैलर के पास उसे बेचने गई। उसने मुझ पर हंस कर बताया कि यह सोना असली नहीं है। वो जेवर मेरे पास अभी तक हैं। चांदी के जेवर पर सोने का पानी लगाया गया था।”

रितेश मुझे अनपढ़-गंवार बोलता था- राखी
राखी ने आगे कहा, “मैंने उसे नकली ज्वैलरी के बारे में मैसेज किया कि ‘तुम्हें शर्म नहीं आती?’ जिस पर उसने रिप्लाई किया, ‘तुम यही डिजर्व करती हो।’ उसने मुझे चार बार रूम से धक्के मारकर निकाला है। वह मुझे अनपढ़-गंवार बोला करता था। यह सच है कि उसने मुझे कार दी थी लेकिन मैंने उसकी कार वापस कर दी थी। मुझे उसकी बलेनो की जरूरत नहीं है। आदिल ने मुझे कार गिफ्ट की है।”

रितेश ने किए राखी के सोशल मीडिया अकाउंट्स वापस
सोशल मीडिया अकाउंट्स पर राखी ने कहा, “रितेश ने मुझे मेरे सोशल मीडिया अकाउंट्स वापस कर दिए हैं। मैंने अब अपने अकाउंट्स के पासवर्ड भी बदल दिए हैं। उसके खिलाफ दर्ज कराई पुलिस कम्पलेंट भी मैं वापस ले लूंगी। जो सच्चा प्यार करता है वो केस नहीं करते, मैं भी नहीं करूंगी। रितेश के लिए मेरी प्यार और शादी सच्ची थी। यह उसकी गलती थी कि उसने नहीं मुझे शादी से पहले नहीं बताया कि वो पहले से ही शादीशुदा है और उसका तलाक नहीं हुआ है।”

राखी लीगल एक्शन फेस करने के लिए तैयार हैं
रितेश के लीगल एक्शन की धमकी पर राखी ने कहा, “उसे लीगल एक्शन लेने दो। मैं उसे फेस करने के लिए तैयार हूं। वो कभी मुझे लाइफ में आगे बढ़ने नहीं देना चाहता था। वो हमेशा कहता था, मैं तुम्हारा नौकर नहीं हूं। अपना काम खुद करो, अपना खुद कमाओ। तो मुझे शादी करके क्या मिला? घर खर्च चलाना और नौकरों को पैसा देना भी मेरे ही ऊपर था। तब मुझे उसे कहना पड़ा कि वो मेरे साथ नहीं रह सकता, उसे अपना अपार्टमेंट ले लेना चाहिए।”

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखRBSE 10th Result 2022 Roll Number: रोल नंबर की मदद से ऐसे मिलेगा राजस्थान बोर्ड के 10वीं का रिजल्ट
अगला लेखRelationship Tips: अपने एक्स को कर रहे हैं मिस, तो इन बहानों से कर सकते हैं काॅल
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।