रामगढ़: नक्सलियों द्वारा दी जा रही प्रशासन को खुली चुनौती! पतरातू में जेसीबी व ट्रैक्टर में लगाई आग

0
1


Ramgarh: झारखंड के रामगढ़ जिले के पतरातू थाना क्षेत्र के टॉकीसूद गांव में अहले सुबह 6 की संख्या में पहुंचे नकाबपोश टीएसपीसी के उग्रवादियों ने मगर दाह में भारी उत्पात मचाया.

इस दौरान नक्सलियों ने कैंप में मौजूद कुछ मजदूरों के साथ मारपीट की और फिर दहशत फैलाने के इरादे से वहां खड़े एक जेसीबी मशीन और एक ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया. वारदात के बाद जाते-जाते उन्होंने चेतावनी दी कि यहां से कैंप हटा लो और फिर 5 राउंड हवाई फायरिंग करने के बाद वहां टीएसपीसी का पर्चा छोड़ गए.

इधर, घटना की जानकारी पतरातू पुलिस को दी गई. जानकारी मिलते ही पतरातू एसडीपीओ बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और कैंप में मौजूद मजदूरों से घटना की पूरी जानकारी ली. वहीं, घटना के बाद इलाके में दहशत का मौहोल है.

ये भी पढ़ें- Ranchi Crime News : भारत पेट्रोलियम पंप पर चोरी, डेढ़ लाख नगद के साथ पेट्रोल रीडर गायब

इसके साथ ही लातेहार जिले में भी पीएलएफ उग्रवादियों द्वारा पांच लाख रुपए की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. दरअसल, लातेहार जिला स्थित मनिका थानाक्षेत्र अंतर्गत मटलोंग निवासी पंडित भोला भारती से अज्ञात अपराधियों ने पांच लाख रुपए की रंगदारी मांगी. पंडित भोला भारती ने बताया कि फोन करने वाले ने खुद को पीएलएफआई का निशांत जी बताया. वहीं इस घटना के बाद अब तक पीड़ित ने थाने में शिकायत नहीं की है. 

इसपर थाना प्रभारी का कहना है कि ‘अब तक पीड़ित के द्वारा शिकायत नहीं की गई है. शिकायत के बाद कार्रवाई की जाएगी.’ 

बता दें कि एक के बाद एक वारदात के जरिए नक्सलियों ने प्रशासन को खुली चुनौती दी है.





Source link

पिछला लेखREET-2021; 20 जून को होगी या नहीं: RBSE की वेबसाइट पर भी कोई सूचना नहीं, परीक्षा तिथि को लेकर असमजंस में अभ्यर्थी
अगला लेखxiaomi pay day sale: स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी खरीदना नहीं रहा महंगा! Xiaomi दे रही 11,000 रु. तक का बड़ा डिस्काउंट – xiaomi pay day sale offers upto 11000 discount on mi 10t pro 5g redmi 9a redmi 9 power mi tv 4x redmi smart tv x
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।