होम मनोरंजन राकेश झुनझुनवाला का रोल करके फेमस हो गया था ये एक्टर, जमकर...

राकेश झुनझुनवाला का रोल करके फेमस हो गया था ये एक्टर, जमकर वायरल हुए थे इंस्टा रील्स

0
1


दिग्गज इनवेस्टर राकेश झुनझुनवाला की शनिवार को 62 साल की उम्र में मौत हो गई। राकेश झुनझुनवाला को बिग बुल और भारत के वॉरेन बफेट के नाम से जाना जाता था। हंसल मेहता के निर्देशन में बनी वेब सीरीज Scam 1992 में एक्टर कविन दवे ने राकेश झुनझुनवाला का रोल प्ले किया था। सीरीज में उनका काम बहुत ज्यादा नहीं था लेकिन फिर भी इस किरदार के जरिए उन्होंने बेहिसाब पॉपुलैरिटी हासिल की।

राकेश झुनझुनवाला बनकर फेमस हुए कविन

राकेश झुनझुनवाला के किरदार को कविन दवे ने बखूबी निभाया और उनके लुक से लेकर उनके अंदाज तक सब कुछ कॉपी कर लिया था। राकेश झुनझुनवाला लुक में कविन दवे की तस्वीरें और मीम सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। बता दें कि बीते कुछ वक्त में युवाओं के बीच इनवेस्टिंग का क्रेज काफी बढ़ा है और सिर्फ लॉकडाउन के दौरान बेहिसाब डीमैट अकाउंट खोले गए हैं।

सीरीज के जरिए स्टार कास्ट को मिला था फेम

बात करें कविन दवे स्टारर वेब सीरीज स्कैम 1992 की तो 10 एपिसोड वाली इस सीरीज में प्रतीक गांधी ने लीड रोल प्ले किया था और इस सीरीज के जरिए उन्हें वो फेम मिला जिसकी उन्हें काफी वक्त से तलाश थी। प्रतीक गांधी के साथ-साथ कविन दवे के काम की भी जमकर सराहना हुई थी। आज राकेश झुनझुनवाला के निधन पर कास्ट उन्हें याद कर रही है।



Source link