रवीना टंडन की पड़ोसन घर से भागी तो एक्ट्रेस को हुआ शक, फोन लगाकर पूछा- कहां हो…देखें Video

0
0


रवीना टंडन ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

रवीना टंडन इन दिनों अपने इंस्टाग्राम पर खूब वीडियो और फोटो शेयर कर रही हैं. यही नहीं, रवीना टंडन फनी वीडियो भी शेयर कर रही हैं. वह इंस्टाग्राम पर ट्रेंडिग रील्स बना रही हैं. रवीना टंडन का नया वीडियो आया है जो बहुत ही मजेदार है. इस वीडियो में रवीना टंडन एक्टिंग कर रही हैं और इसमें सुनाई देने वाली वॉयस ओवर बहुत ही कमाल की और फनी है. यह रील उन्होंने शक्की बीवी पर बनाई है और इस फैन्स के बहुत ही मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

रवीना टंडन ने इस फनी वीडयो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘यह ‘खोद के देखलो’ और ‘रंजना नाम है मेरा’ का प्रीक्वेल है. इस तरह हुई थी शुरुआत. इस तरह सावधान पति सीरीज का अंत होता है या नहीं भी होता है.’ इस तरह उन्होंने इशारा कर दिया है कि वह इस तरह के वीडियो और भी बनाती रहेंगी. 

इस वीडियो में रवीना टंडन को कहते सुना जा सकता है, कहां हो. इस पर जवाब मिलता है, ऑफिस में हूं, क्यों क्या हुआ. इस पर रवीना कहती हैं, हमारी पड़ोसन भाग गई थी इसलिए पूछा. फिर दूसरी ओर से आवाज आती है, पागल वागल है क्या. इस तरह रवीना टंडन ने पतियों को सावधान करने वाली एक सीरीज बनाई है और यह वीडियो भी उसी का हिस्सा है. 

Featured Video Of The Day

लेडी सहवाग के नाम से मशहूर भारतीय महिला क्रिकेटर ने एक ही ओवर में छुड़ा दिए विरोधियों के छक्के





Source link

पिछला लेखसेल्फी का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज: आमने सामने दिखे अक्षय कुमार और इमरान हाशमी, फरवरी में रिलीज होगी फिल्म
अगला लेखरूबिना दिलैक की चमकती स्किन का क्या है राज, आप भी जान लें
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।