रणवीर सिंह को मिला फिर से न्यूड फोटोशूट का ऑफर, जानें किसने की एक्टर से ये डिमांड

0
1


रणवीर सिंह ने हाल ही में एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट को लेकर काफी विवाद हुआ। इतना ही नहीं कुछ राज्य में तो रणवीर के खिलाफ शिकायत भी जर्द हुई। हालांकि बॉलीवुड इंडस्ट्री ने रणवीर को खूब सपोर्ट किया। अर्जुन कपूर से लेकर आलिया भट्ट तक सभी ने एक्टर को सपोर्ट किया। बता दें कि एक तरफ जहां एक्टर को इतना ट्रोल किया गया वहीं पीपल फॉर एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल यानी कि पेटा इंडिया ने रणवीर से रिक्वेस्ट की है कि वह उनके कैम्पेन के लिए भी एक बार न्यूड फोटोशूट करवाएं।

क्या लिखा खत में

रणवीर के लिए जो खत आया है उसमें लिखा है, ‘हमने एक पेपर मैगजीन में आपका फोटोशूट देखा और आशा है कि आप हमारे लिए भी पैंट निकालेंगे। जानवरों के प्रति करुणा को बढ़ावा देने के लिए, क्या आप पेटा इंडिया विज्ञापन के लिए न्यूड फोटोशूट कर सकते हैं टैगलाइन के साथ ऑल एनिमल्स हैव द सेम पार्ट्स ट्राई वेगन? हमने इसके रेफ्रेंस के लिए पामेला एंडरसन की फोटो भेजी है।’

खत में आगे वेगन होने के फायदे बताए हैं और रणवीर से आगे आकर इस कैम्पेन को बढ़ावा देने के लिए कहा है। अब देखते हैं कि रणवीर पेटा की इस रिक्वेस्ट का क्या जवाब देते हैं। अगर वह मान जाते हैं तो फैंस को एक बार फिर रणवीर का न्यूड फोटोशूट देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़ें : रणवीर सिंह की न्यूड फोटोशूट पर बोलीं करीना कपूर, कहा- ‘इससे केवल ये साबित होता है कि…’

रणवीर की फिल्में

रणवीर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट फिल्म जयशभाई जोरदार में नजर आए थे। हालांकि फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। अब रणवीर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाले हैं जिसकी शूटिंग उन्होंने हाल ही में खत्म की है। इस फिल्म में रणवीर के साथ आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन हैं।

इसके अलावा रणवीर फिल्म सर्कस में नजर आएंगे। इस फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं और इसमें रणवीर के साथ जैकलीन फर्नांडिस और पूजा हेगड़े लीड रोल में हैं।



Source link

पिछला लेखप्रधानमंत्री मोदी ने लोगों से कोविड-19 रोधी टीके की एहतियाती खुराक लेने का आग्रह किया
अगला लेखदिल्ली पुलिस ने हथियार तस्कर को किया गिरफ्तार, 12 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।