रणबीर कपूर ने शाहरुख खान को बताया था ओवर एक्टर, पठान ने कहा था- ‘जितनी तेरी गर्लफ्रेंड्स नहीं हुईं न, उतनी…’

0
1


ऐप पर पढ़ें

अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) ने धमाका किया है। एक ओर जहां फिल्म ने दर्शकों और क्रिटिक्स का खूब प्यार लूटा है तो कलेक्शन में भी कमाल किया है। पठान में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) लीड रोल में हैं।  फिल्म पठान को लेकर शाहरुख खान के फैन्स काफी एक्साइटिड हैं और ऐसे में SRK के पुराने फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। ऐसे में शाहरुख का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिस में वो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बोलती बंद करते दिख रहे हैं।

क्या है वीडियो

दरअसल ये वीडियो शाहरुख खान और रणबीर कपूर का है, जो फिल्मफेयर अवॉर्ड का है। वीडियो में शाहरुख कहते हैं- ‘वैसे रणबीर, पिछले दो सालों में मैंने इमरान के साथ तुम्हारी होस्टिंग देखी है और तुमने अच्छा काम किया है।’ इस पर रणबीर उन्हें शुक्रिया कहते हैं, जिस पर शाहरुख आगे कहते हैं- मुझे लगा था कि स्टेज पर तुम थोड़ी ओवरएक्टिंग कर रहे थे तो इस साल मेरी गुजारिश है कि प्लीज तुम ओवरएक्टिंग मत करना यार।’

संभाल के हीरो..

इस पर रणबीर कहते हैं- ‘अगर मैं ओवरएक्टिंग करूंगा न तो फिल्मफेयर को अपना नाम बदलना पड़ेगा और इसका नाम डॉन 2 रखना पड़ेगा।’ इस पर शाहरुख अपनी हाजिर जवाबी वाले अंदाज में कहते हैं- ‘संभाल के हीरो… संभाल के, जितनी तेरी गर्लफ्रेंड्स नहीं हुईं न बचपन से… उससे ज्यादा फिल्मफेयर अवॉर्ड्स हैं मेरे पास।’ शाहरुख खान के फैन्स इस थ्रोबैक वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

 

पठान रचेगी इतिहास!

गौरतलब है कि शाहरुख, जॉन और दीपिका की पठान रिलीज हो गई है। फिल्म ने पहले ही दिन 50 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया है। बता दें कि पठान के बाद शाहरुख खान, फिल्म डंकी और जवान में नजर आएंगे। राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में शाहरुख खान की जोड़ी तापसी पन्नू के साथ बनी है। फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इन दोनों फिल्मों के अलावा शाहरुख, निर्देशक एटली के साथ भी फिल्म जवान में नजर आएंगे। शाहरुख खान की जवान, 2 जून 2023 को हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

 



Source link

पिछला लेखकोस्ट गार्ड में होने जा रही 255 पद पर भर्तियां, इस दिन से कर सकेंगे आवेदन
अगला लेखकंगना रनोट ने की पठान की तारीफ: बिना शाहरुख खान का नाम लिए बोलीं- पठान अच्छा कर रही है, इस तरह की फिल्में चलनी चाहिए
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।