रकुल प्रीत ने पिता के साथ खेला बैडमिंटन, शेयर किया वीडियो

0
5


Image Source : INSTAGRAM/RAKULPREET
रकुल प्रीत सिंह

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह इस समय अपने परिवार के साथ दिल्ली में समय बिता रही हैं। इस दौरान उन्होंने गुरुवार को पिता के साथ बैडमिंटन खेलते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट शेयर किया, जिसमें वह अपने सोसायटी परिसर में घरवालों के साथ बैडमिंटन खेलते हुए दिखाई दे रही हैं।

वीडियो के अंत में रकुल ने स्कोर का भी उल्लेख किया, जिसमें उन्होंने अपने पिता को हराने के बारे में बताया।

rakul preet instagram story

रकुल प्रीत इंस्टाग्राम स्टोरी

 रकुल प्रीत सिंह प्यार और वैवाहिक संस्था में विश्वास करती हैं। उनका कहना है कि उन्हें यह बात समझ नहीं आती कि लोगों को यह किसी तरह का ‘दबाव’ क्यों लगता है। अपने व्यक्तिगत जीवन के बारे में खुलासा करते हुए उन्होंने कहा, “मेरे अंदर एक व्यक्ति के तौर पर काफी बदलाव आया है। मैं वह नहीं हूं जो मैं कभी थी और मेरे लिए प्यार का अर्थ वही है जो मैं अपने माता-पिता में देखती हूं। मैं पूरी तरह से विवाह की संस्था और प्रेम में विश्वास करती हूं, और मुझे लगता है कि यह सुंदर है। मुझे समझ नहीं आता कि लोग इसे दबाव के रूप में क्यों लेते हैं। जब आप किसी से प्यार करते हैं, तो आप उन्हें पूरे दिल से प्यार करते हैं और मैं उसी तरह की इंसान हूं।”

उन्होंने यह भी साझा किया कि उन्हें एक इंसान में किस तरह के गुण चाहिए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अभिनेत्री को अर्जुन कपूर के साथ रोम-कॉम में देखा जाएगा।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन





Source link

पिछला लेखकोरोना दिमाग के एक हिस्‍से को कर सकता है प्रभावित: स्‍टडी
अगला लेखपटना में कुल 89 कंटेनमेंट जोन, एक हफ्ते के लिए पूर्ण लॉकडाउऩ
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।