यूपी, राजस्थान, हरियाणा और कर्नाटक में 8000 से ज्यादा पदों पर निकलीं भर्तियां

0
0


Sarkari Naukari 2021: अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है. कई राज्यों में इस वक्त बंपर भर्तियां निकली हैं. उत्तर प्रदेश, राजस्थान, हरियाणा और कर्नाटक में विभिन्न विभागों में भर्तियां चल रही हैं. इन सभी भर्तियों के लिए योग्य उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. चलिए इनके बारे में जान लेते हैं.

UP में मेडिकल ऑफिसर के 3620 पदों की भर्ती
उत्तर प्रदेश में इस वक्त मेडिकल ऑफिसर के 3620 पदों पर भर्तियां के लिए आवेदन की प्रक्रिया चल रही है. एमबीबीएस की डिग्री हासिल कर चुके युवा इन पदों के लिए 25 जून 2021 तक रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं. आप भर्ती का नोटिफिकेशन उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन की वेबसाइट http://uppsc.up.nic.in पर देख सकते हैं.

राजस्थान में एसआई और प्लाटून कमांडर के 857 पदों पर होगी भर्ती
राजस्थान पब्लिक सर्विस कमीशन ने सब इंस्पेक्टर और प्लाटून कमांडर के 857 पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन मांगे हैं. किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से बैचलर डिग्री हासिल कर चुके युवा 23 जून 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. भर्ती का नोटिफिकेशन आप आरपीएससी की वेबसाइट https://rpsc.rajasthan.gov.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं.

हरियाणा में कॉन्स्टेबल के 520 पदों पर होगी भर्ती
हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन ने नोटिफिकेशन जारी कर हरियाणा पुलिस की कमांडो विंग में कांस्टेबल के 520 पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इंटरमीडिएट पास कर चुके 18 से 21 साल के युवा 29 जून 2021 तक इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती का नोटिफिकेशन आप हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन की वेबसाइट https://www.hssc.gov.in पर देख सकते हैं.

कर्नाटक में कॉन्स्टेबल के 4000 पदों पर होगी भर्ती 
कर्नाटक स्टेट पुलिस में कॉन्स्टेबल के 4000 पदों पर वैकेंसी हैं. इन पदों पर 25 जून 2021 तक योग्य उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती का नोटिफिकेशन आप कर्नाटक पुलिस की ऑफिशियल वेबसाइट http://psicivil21.ksp-online.in पर जाकर देख सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः Indian Railway Recruitment 2021: रेलवे में 10th, 12th और ITI पास युवाओं के लिए निकलीं बंपर भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

पिछला लेखकोविड के बाद मरीजों में हो रही है भूलने की बीमारी
अगला लेखIndian Army Jobs: इंडियन आर्मी में निकली भर्ती, NCC सर्टिफिकेट है तो यहां करें अप्लाई
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।