यूपी में एसिड हमले में महिला बैंक मैनेजर झुलसीं

0
0


1 of 1





कौशाम्बी (उत्तर प्रदेश) । उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों के तेजाब से हमले में 33 वर्षीय एक महिला बैंक प्रबंधक झुलस गईं। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि कौशांबी जिले के चारवा क्षेत्र के एक राष्ट्रीय बैंक में तैनात बैंक मैनेजर पर सोमवार सुबह बदमाशों ने तेजाब फेंक दिया।

दीक्षा सोनकर के रूप में पहचानी गई महिला अपनी स्कूटी पर सवार थीं। हमलावरों ने चिल्ला शाहबाजी गांव के पास उन्हें रोक दिया।

कौशांबी के पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने कहा, “बैंक प्रबंधक की शिकायत पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। हम हमले के पीछे के तथ्यों और कारणों का पता लगाने के लिए इसे सभी कोणों से देख रहे हैं। बदमाशों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने के लिए तीन अलग-अलग टीमें तैनात की गई हैं।”

पीड़िता को पहले नजदीकी अस्पताल ले जाया गया और प्राथमिक उपचार के बाद प्रयागराज के स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और हमलावरों की पहचान करने और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए तलाश शुरू कर दी गई है।

महिला जैसे ही अपनी स्कूटी से चिल्ला शाहबाजी गांव के पास पहुंचीं, बाइक सवार दो बदमाशों ने उसे रोका और उनमें से एक ने उन पर तेजाब फेंक दिया और दोनों बदमाश बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।

कुछ स्थानीय लोगों और राहगीरों ने बदमाशों का पीछा करने की कोशिश की, लेकिन वे पकड़ नहीं पाए।

पीड़िता के हेलमेट ने उसके चेहरे को तेजाब से बचाया, लेकिन उसके पैर और पीठ में जलन हुई। बैंक कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे और पुलिस की मदद से महिला को अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हमले के संबंध में जांच की जा रही है।

पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी हाल ही में तय हुई थी।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

loading…





Source link

पिछला लेखYOGA SESSION: पैरों को बनाना है मजबूत तो करें ये योगाभ्‍यास, उम्र बढ़ने का भी नहीं पड़ेगा असर
अगला लेखRakdha Bandhan 2022: रक्षाबंधन पर भद्रा का संकट, जानें क्यों भद्रा काल को माना जाता है अशुभ
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।