यूपी के बिजनौर में रिश्तेदार ने 10 वर्षीय नाबालिग लड़के से किया कुकर्म , आरोपी गिरफ्तार

0
0


1 of 1





बिजनौर | उत्तर प्रदेश के बिजनौर के नांगल थाना क्षेत्र में एक रिश्तेदार ने 10 साल की लड़के के साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया। घटना करीब दो दिन पहले की है।

नांगल थाना प्रभारी (एसएचओ) श्यामवीर सिंह ने कहा, नाबालिग किशोर के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है और पीड़ित के परिवार का करीबी रिश्तेदार है और अक्सर उनके घर आया जाया करता था।

आरोपी की पहचान भोली के रूप में हुई।

बुधवार को, घटना के वक्त किशोर घर में अकेला था। जब माता-पिता घर वापस आए, तो उन्होंने उसे डरा हुआ और रोते हुए पाया।पीड़ित ने माता-पिता को आपबीती सुनाई।

थाना प्रभारी ने बताया कि, परिवार ने घटना की तुरंत पुलिस को सूचना दी।

एसएचओ ने कहा, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। हमने लड़के के माता-पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 377(12 साल से कम उम्र की महिला से बलात्कार) के साथ-साथ पोक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे





Source link

पिछला लेखJEE Mains 2023: जेईई मेन्स के आवेदन में करेक्शन के लिए अप्लीकेशन विंडो ओपन, 14 जनवरी रात 11:50 तक मिलेगा ये मौका
अगला लेखअमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल की Early Deals का खुलासा, ये सब सामान मिलेगा हजार रुपये से कम में
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।