यूजीसी चैयरमेन की घोषणा: यूजीसी नेट सेकंड फेज 2 की एग्जाम स्थगित, अब 20 से 30 सितंबर के बीच 64 सब्जेक्ट में होगी एग्जाम

0
0


  • Hindi News
  • Career
  • UGC NET Second Phase 2 Exam Postponed, Now Exam Will Be Held In 64 Subjects From 20 To 30 September

9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (UGC) ने राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा (NET) के सेकंड फेज को स्थगित कर दिया है। यह परीक्षा 20 से 30 सितंबर के बीच आयोजित की जाएगी। विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (UGC) के चेयरमैन प्रोफेसर एम जगदीश कुमार ने ट्वीट करके इस बारे में घोषणा की है।

64 विषयों के लिए होगी एग्जाम

प्रोफेसर कुमार ने बताया कि यूजीसी नेट दिसंबर 2021 और जून 2022 (मर्ज किए गए सेशन) के आखिरी फेज-2 की परीक्षा अब 20 से 30 सितंबर, 2022 के बीच आयोजित की जाने वाली है। सेकंड फेज में 64 विषयों के लिए नेशनल एलिजिबिलिटी टेस्ट आयोजित किया जाएगा। पहले यह परीक्षा 12, 13 और 14 अगस्त, 2022 को आयोजित होने वाली थी। जिसे अब टाल दिया गया है।

सोशल मीडिया के दावों पर ध्यान न देने की सलाह

यूजीसी प्रमुख ने कहा कि उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे सोशल मीडिया में प्रसारित किए जा रहे फर्जी नोटिस पर ध्यान न दें। बल्कि नए अपडेट के लिए नियमित रूप से एनटीए की वेबसाइट ugcnet.nta.nic.in पर नजर बनाए रखें। किसी भी सवाल या समस्या का हल जानने के लिए ugcnet@nta.ac.in पर संपर्क करें।

16 सितंबर को जारी होंगे एडमिट कार्ड

विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (UGC) राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा (NET) के लिए परीक्षा केंद्र के शहर 11 सितंबर, 2022 को एनटीए की वेबसाइट पर प्रदर्शित किया जाएगा। एडमिट कार्ड 16 सितंबर, 2022 को एनटीए की वेबसाइट से डाउनलोड किए जा सकते हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेख“खत्म हुआ BJP-JDU गठबंधन…” : विधायकों से बैठक के बाद नीतीश कुमार का ऐलान, 10 खास बातें
अगला लेखMP News: दुष्कर्म के आरोप में मिर्ची बाबा ग्वालियर से गिरफ्तार, कमलनाथ सरकार में मिला था मंत्री का दर्जा
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।