युवती ने 12 वर्षीय बहन के साथ दोस्तों से सामूहिक दुष्कर्म कराया, हत्या करा दी

0
2


1 of 1





लखीमपुर खीरी (उत्तर प्रदेश) । यहां एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। 19 वर्षीय एक युवती ने अपनी 12 वर्षीय बहन का सामूहिक दुष्कर्म कराकर दोस्तों से उसकी हत्या करा दी। बड़ी बहन एक युवक के साथ रिलेशनशिप में थी और उसकी छोटी बहन को इस अफेयर के बारे में पता चला। युवती को डर था कि वह किसी को बता न दे, जिससे उसने अपने प्रेमी और अपने पांच दोस्तों को छोटी बहन को रास्ते से हटाने के लिए कहा।

दुपट्टे से गला घोंटने से पहले 12 साल की बच्ची के साथ छह लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और उसकी आंखें निकालकर बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस को बच्ची का क्षत-विक्षत शव गन्ने के खेत में मिला।

पुलिस ने कहा कि बड़ी बहन अपनी छोटी बहन को खुद उस जगह ले गई, जहां उसके छह दोस्त अपराध को अंजाम देने की योजना बना रहे थे।

उनमें से चार ने छोटी बहन के साथ दुष्कर्म किया, जबकि दो निगरानी कर रहे थे कि कोई भी वहां प्रवेश न कर पाए। युवती ने कथित तौर पर घटना के समय छोटी बहन का हाथ पकड़ रखा था।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) संजीव सुमन ने कहा, “घटना से पता चलता है कि आरोपी के मन में उसकी छोटी बहन के लिए कितनी नफरत थी। छोटी बहन की हत्या के बाद युवती घर लौट आई और ऐसा बर्ताव किया, जैसे सब कुछ सामान्य हो। जब उसके माता-पिता ने लापता बेटी की तलाश शुरू की तो उसने अपनी मां से कहा कि वह गन्ने के खेत में गई थी।”

एसपी ने कहा, “सभी आरोपी बालिग हैं और उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।”

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे





Source link

पिछला लेखसिद्धार्थ शुक्ला को आज भी भूल नहीं पाईं शहनाज गिल, फैन को ऑटोग्राफ देते हुए लिखा पहले एक्टर का नाम
अगला लेखMonsoon Tips: बारिश में पकौड़े खाते हुए जरूर बरतें ये सावधानी, वरना आ सकती है आफत!
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।