यामाहा बाइक्स और स्कूटर के मॉन्स्टर एडिशन मॉडल लॉन्च, कीमत सिर्फ 87 हजार रुपये से शुरू

0
1


हाइलाइट्स

इन मॉडलों में सुपरस्पोर्ट YZF-R15M मोटरसाइकिल की कीमत 1.91 लाख रुपये है.
डार्क वॉरियर MT-15 V2.0 मोटरसाइकिल की कीमत 1.65 लाख रुपये है.
RayZR 125 Fi हाइब्रिड स्कूटर की कीमत 87,330 रुपये से शुरू होती है.

नई दिल्ली. यामाहा मोटर इंडिया ने अपने ‘कॉल ऑफ द ब्लू’ अभियान के एक हिस्से के रूप में 2022 मॉन्स्टर एनर्जी यामाहा मोटोजीपी (2022 Monster Energy Yamaha MotoGP) वेरिएंट मॉडल देश में लॉन्च किए हैं. इन मॉडलों में सुपरस्पोर्ट YZF-R15M मोटरसाइकिल की कीमत 1.91 लाख रुपये, डार्क वॉरियर MT-15 V2.0 मोटरसाइकिल की कीमत 1.65 लाख रुपये, RayZR 125 Fi हाइब्रिड स्कूटर की कीमत 87,330 रुपये और मैक्सी-स्पोर्ट्स स्कूटर AEROX 155 शामिल हैं, जिसकी कीमत की घोषणा कंपनी बाद में करेगी.

ये मॉडल पूरे भारत में कंपनी के सभी प्रीमियम ब्लू स्क्वायर आउटलेट्स पर उपलब्ध कराए जाएंगे. मोटोजीपी रेंज की दो मोटरबाइकों में टैंक श्राउड्स, फ्यूल टैंक और साइड पैनल पर यामाहा मोटोजीपी ब्रांडिंग की सुविधा है, जो ब्रांड की रेसिंग बैकग्राउंड को दिखाती है. AEROX 155 और RayZR मॉन्स्टर एनर्जी Yamaha MotoGP एडिशन स्कूटरों का पूरी बॉडी पर Yamaha MotoGP ब्रांडिंग मिलती है.

ये भी पढ़ें- हीरो इलेक्ट्रिक बनी सबसे बड़ी EV टू-व्हीलर कंपनी, एथर और ओला को पीछे छोड़ा

रेसिंग बाइक्स लिए जानी जाती है यामाहा
यामाहा अंतरराष्ट्रीय मोटरस्पोर्ट्स में अपने मजबूत रेसिंग डीएनए के लिए जाना जाता है और मॉन्स्टर एनर्जी यामाहा मोटोजीपी वेरिएंट के साथ ब्रांड एक मॉडल रेंज पेश करने की अपनी प्रतिबद्धता का जश्न मना रहा है, जो इसके रेसिंग मॉडल्स को दिखाता है. यामाहा मोटर इंडिया ग्रुप ऑफ कंपनीज के चेयरमैन ईशिन चिहाना ने कहा, “हमें अपने ग्राहकों के लिए चार मॉन्स्टर एनर्जी यामाहा मोटोजीपी एडिशन मॉडल लॉन्च करते हुए खुशी हो रही है, जो मोटोजीपी के दीवाने हैं.

ये भी पढ़ें- Hyundai कारों की बिक्री बढ़ी, टाटा को पीछे छोड़ दूसरे नंबर पर कब्जा

बेजोड़ इंजीनियरिंग और तकनीकी कौशल
चिहाना ने कहा कि कंपनी देश के प्रति अपनी ब्रांड प्रतिबद्धता के एक हिस्से के रूप में ऐसे और उत्पाद पेश करना जारी रखेगी. इस साल, मोटोजीपी में यामाहा मोटर इंडिया का प्रदर्शन जश्न मनाने वाला रहा है, जिसमें फैबियो क्वार्टारो ने राइडर स्टैंडिंग में अपनी बढ़त बनाए रखी है. “यह यामाहा की बेजोड़ इंजीनियरिंग और तकनीकी कौशल को भी दिखाती है। हमारा उद्देश्य हमारे ग्राहकों को वैश्विक रेसिंग में देखे जा रहे उत्साह के समान स्तर का अनुभव करने में मदद करना भी है.”

Tags: Auto News, Autofocus, Automobile, Car Bike News



Source link

पिछला लेखBabul v/s BJP: केंद्र में आठ साल से कोई बंगाली कैबिनेट मंत्री क्यों नहीं, सुप्रियो ने भाजपा पर कसा तंज
अगला लेख‘औरत ही होती है औरत की दुश्मन’ इस धारणा को ऐसे करें गलत साबित
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।