यामहा मोटर इंडिया ने कोविड-19 महामारी में अग्रिम मोर्चे पर काम करने वालों के लिए पेश की विशेष कर्ज योजना

0
4


Photo:GOOGLE

Yamaha Motor India announces spl finance scheme for frontline COVID-19 warriors

नई दिल्‍ली। यामहा मोटर इंडिया (वाईएमआई) कंपनी समूह ने मंगलवार को कोविड-19 महामारी के योद्धाओं के लिए विशेष वित्तपोषण योजना की घोषणा की है। इसके तहत इन लोगों के लिए  यामहा मोटरसाइकिल की खरीद पर कर्ज की पहले तीन माह की किस्तों को 50 प्रतिशत तक घटा दिया जाएगा।

वाईएमआई की विज्ञप्ति में कहा गया है कि यह पहल कोरोना के खिलाफ लड़ाई में आगे रहकर काम करने वाले कर्मचारियों की सुविधा के लिए शुरू की गई है। योजना का लाभ यामहा के नए  दुपहिया वाहन की खरीद पर उपलबध होगा। देशभर में कंपनी के सभी अधिकृत डीलरों पर यह लाभ उपलब होगा।

कंपनी ने कहा है कि योजना के तहत यामहा मोटरसाइकिल की खरीद पर कर्ज की पहले तीन माह की किस्तों को 50 प्रतिशत कम कर दिया जाएगा। कंपनी ने इस विशेष वित्तीय योजना की घोषणा कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में अग्रिम मोर्चे पर काम कर रहे लोगों को समर्थन देने के कंपनी के प्रयासों के तहत किया है। 





Source link

पिछला लेखSt Stephens Admission 2020: सेंट स्टीफंस में रजिस्ट्रेशन प्रोसेस शुरू, देखें डीटेल्स
अगला लेखSawan के दूसरे दिन, सूना-सुना दिखा Kedarnath….Corona ने बदला आस्था का तौर-तरीका
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।