यह मोदी जी का ‘सुरक्षा कवच’ है : कोरोना से जंग के बीच BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की केंद्र सरकार की नीतियों की सराहना

0
1


BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की केंद्र सरकार की नीतियों की सराहना

कोलकाता:

पिछले दो सालों से देश कोरोना से जंग लड़ रहा है. हालांकि, पहले के मुकाबले में कोरोना संक्रमण के प्रसार में कमी आई है. इसकी वजह से कई राज्यों की सरकारों ने कोरोना से संबंधी पाबंदियों में ढिलाई दी है. मास्क लगाने जैसे निर्देशों में जुर्माने से भी रियायतें मिली हैं. इस बीच, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक बार फिर से कोरोना से बचाव और इसके प्रसार के रोकथाम के मद्देनजर केंद्र सरकार की नीतियों की तारीफ की है. आज नड्डा ने कोलकाता के राष्ट्रीय पुस्तकालय में भाजपा की राज्य कार्यकारिणी को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी एक-दूसरे के करीब बैठे हैं. किसी ने मास्क नहीं पहना है, यह मोदी जी का सुरक्षा कवच है. नड्डा ने दूसरे देशों का हवाला देते हुए कहां कि वहां के हालात को देखें. यहां तक ​​​​कि (अमेरिकी राष्ट्रपति) जो बाइडेन ने भी एक मास्क पहना हुआ है. बताते चलें कि बंगाल सहित कई राज्यों में मास्क पहनना अब अनिवार्य नहीं है. 

यह भी पढ़ें

बता दें कि महाराष्ट्र (Maharashtra)  में बुधवार को कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के 2,710 नए मामले सामने आए जो करीब चार महीने में सबसे ज्यादा दैनिक मामले हैं.  स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि संक्रमण का इलाज करा रहे मरीजों की संख्या अब दस हजार के करीब पहुंच गई है, हालांकि महामारी से किसी और मरीज की मौत नहीं हुई है. स्वास्थ्य विभाग ( Health Department) ने बताया कि नए मामलों के बाद राज्य में कोविड-19 के कुल मामलों की संख्या 78,98,815 हो गई है. 

विभाग के मुताबिक, राज्य में संक्रमण का इलाज करा रहे मरीजों की संख्या 9,806 है.  राज्य में इस साल 17 फरवरी को 2,797 मामले मिले थे. मंगलवार को महाराष्ट्र में कोविड-19 के 1,881 नए मामले सामने आए थे जबकि सोमवार को 1,036 मामले मिले थे. अधिकारियों ने बताया कि मुंबई शहर में बुधवार को संक्रमण के 1,765 नए मामले सामने आए जबकि एक दिन पहले 1,242 नए मामले सामने आए थे. 

ये भी पढ़ें –

“पैगंबर पर टिप्पणी मामले में अलकायदा की भारत को धमकी, दिल्ली-मुंबई में आत्मघाती हमले को तैयार

पालतू खरगोश के लापता होने से मायूस थी मालकिन, फिर पुलिस ने जो किया उस पर लोग दिल हार गए

“PUBG खेलने से रोकने पर नाबालिग ने गोली मारकर की मां की हत्या, पुलिस को सुनाई कत्ल की फर्जी कहानी’



Source link

पिछला लेख10 रुपये की चाट के लिए हुआ मर्डर, जानें क्या है पूरा विवाद?
अगला लेखGanga Dussehra: गंगा दशहरा आज, चप्पे-चप्पे पर रहेगी निगरानी, डीएम और एसएसपी ने दिए निर्देश
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।