‘यह अपराध माफी योग्य नहीं’ : जालोर में दलित छात्र की मौत पर बोले भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर

0
0


नई दिल्ली :

जालोर में नौ वर्षीय दलित छात्र को कथित तौर पर स्कूल में घड़े को छूने के आरोप में एक शिक्षक ने पीटा था. बाद में छात्र की मौत हो गई थी. अब यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है. छात्र के परिजनों से मिलने जा रहे भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद को बुधवार की शाम पुलिस ने जोधपुर हवाई अड्डे पर रोक लिया और लगभग तीन घंटे तक हिरासत में रखा था. इसके बाद पिछले 2 दिनों से चंद्रशेखर जोधपुर में ही हैं.पूरे घटनाक्रम पर चंद्रशेखर ने एनडीटीवी से बात की है. उन्होंने कहा कि मैं कल आया था और प्रयास किया कि मैं पीड़ित परिवार से मिलके उन की बात को जानूं. काफी प्रयास के बाद कल पुलिस ने मुझे वहां नहीं जाने दिया. वहां के हालत अच्छे नहीं है. मुझे हाथरस की घटना याद है. हाथरस में भी अपराधियों के पक्ष में पंचायत हुई थी . जालोर में भी पंचायतों का दौर जारी है. 

यह भी पढ़ें



Source link

पिछला लेखआज का शब्द: कन्हैया और भारत भूषण की रचना- मेरी नींद चुराने वाले
अगला लेखअमेरिका नागरिकता लेने की कोशिश में गोटबाया राजपक्षे: पूर्व श्रीलंकाई राष्ट्रपति ने ग्रीन कार्ड के लिए अप्लाई किया, पत्नी पहले से अमेरिकी नागरिक हैं
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।