मौत से पहले शीजान के पीछे-पीछे सेट तक दौड़ी थी तुनिषा, फिर कमरे में आई मोबाइल रखा और…

0
0


ऐप पर पढ़ें

Tunisha Sharma Death Case: तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में आरोपी शीजान खान को कल (31 दिसंबर) तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है। शीजान को वसई कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस ने दो दिन की कस्टडी मांगी थी लेकिन कोर्ट ने एक दिन के लिए ही पुलिस कस्टडी बढ़ाई। इस बीच मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। शीजान की हिरासत बढ़ाने के लिए पुलिस ने कोर्ट में कई दलीलें दी हैं। पुलिस ने बताया कि शीजान से ब्रेकअप के बाद तुनिषा डिप्रेशन से जूझ रही थीं। दोनों के ब्रेकअप को 15 दिन हो गए थे। वो साथ में ही सेट पर काम कर रहे थे। ऐसे में तुनिषा के लिए शीजान के साथ काम करना आसान नहीं था और वह खुद को संभाल नहीं पाईं।

डिप्रेशन में थी तुनिषा

पुलिस ने वसई कोर्ट में बताया, ‘वह (तुनिषा) बहुत संवेदनशील थी। वह एन्जाइटी और ओसीडी से जूझ रही थी।‘ पुलिस ने कहा, ‘आरोपी (शीजान खान) ने उसके इलाज के लिए 3 डॉक्टरों की सलाह भी दी थी। उसे इन सब चीजों के बारे में पता था। वह उसके साथ रिलेशनशिप में रहा और उससे ब्रेकअप कर लिया जबकि वह ब्रेकअप करना नहीं चाहती थी।‘ पुलिस का कहना है कि ‘ब्रेकअप के बाद भी वह हर दिन सेट पर उसके साथ काम करती थी। ऐसे में उसके लिए यह सब भूलना बहुत मुश्किल था। वह इन सबसे बहुत दुखी थी।‘ 

दूसरी महिलाओं से थे संबंध

पुलिस ने यह भी बताया कि शीजान खान ऐसा दिखाने की कोशिश करता था कि वह उसकी बहुत देखभाल करता है। उसके कई दूसरी महिलाओं से भी संबंध थे जिस वजह से तुनिषा आत्महत्या करने पर मजबूर हुई। पुलिस ने कोर्ट में आगे बताया कि ‘यह अपराध गंभीर प्रकृति का है और इसे लेकर समाज में नाराजगी है इसलिए इसकी तुरंत जांच की आवश्यकता है।‘ 

सुसाइड से पहले तुनिषा और शीजान में हुई थी बातचीत

पुलिस ने कोर्ट में तुनिषा और शीजान के बीच हुई बातचीत की रिपोर्ट सौंपी। तुनिषा ने मौत से कुछ समय पहले शीजान से बात की थी। दोनों की बातचीत के बाद जैसे ही शीजान शूटिंग के लिए सेट पर जाने लगा वह पीछे-पीछे गेट तक गई लेकिन फिर अपने कमरे में लौट आईं, जहां उन्होंने अपना मोबाइल फोन रखा और शीजान के मेकअप रूम में चली गईं। पुलिस ने सेट से सीसीटीवी फुटेज भी देखे हैं। पुलिस ने शीजान पर सीधे तौर पर जवाब नहीं देने का आरोप लगाया है।

इससे पहले गुरुवार को पुलिस ने बताया कि शीजान ने सेट पर तुनिषा को थप्पड़ मारा था। वह ब्रेकअप के बाद उसे अनदेखा कर रहा था। पुलिस ने यह भी उल्लेख किया कि वह तुनिषा को उर्दू सिखाता था और हिजाब पहनने के लिए कहता था। 

24 दिसंबर को लगाई फांसी

तुनिषा और शीजान सोनी सब पर प्रसारित टीवी सीरियल ‘अली बाबा: दास्तान ए काबुल‘ में साथ काम करते थे। दोनों शो के लीड एक्टर थे। 24 दिसंबर को तुनिषा ने शीजान के मेकअप रूम में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। तुनिषा की मां ने शीजान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी जिसके बाद शीजान को गिरफ्तार कर लिया गया। 

 



Source link

पिछला लेखRishabh Pant Accident: गजब है झपकी का साइंस, नौजवानों को ज्यादा लेती है लपेटे में, बचे रहते उम्रदराज
अगला लेखपांच क्रिकेटर जिन्होंने रोड एक्सीडेंट में मौत का सामना कर मैदान पर की वापसी!
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।