मोबाइल फोन को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष, 2 की मौत, तीन घायल

0
0


इंदौर: इंदौर शहर के भवरकुआं थाना क्षेत्र में दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया. यहां दो युवकों की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई, जबकि 3 लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. विवाद मोबाइल फोन के रुपयों के लेनदेन को लेकर बताया जा रहा. पुलिस ने कहा घटना का सीसीटीवी सामने आ गया है, तलाश की जा रही है.

खंडवा पुलिस ने ATM चोर गिरोह का किया भंडाफोड़, काम ऐसा कि बैंककर्मी भी फंसे, जानिए

 

थाना प्रभारी के मुताबिक विवाद में घायल हुए दीपांशु ने हमला करने वाले युवकों के नाम हर्ष और संजय बताया है. वहीं घायल मोहित चौहान के अनुसार वह देर रात पालदा अपने मामा के बेटे से मिलने पहुंचा था, जहां सड़क किनारे खड़े होकर बात कर रहा था. इसी दौरान बाइक पर आए 3 बदमाशों ने गाली गलौज करने के बाद उस पर चाकू से हमला कर दिया था.

इलाज के दौरान 2 की मौत
भवरकुआं में गुरुवार रात 10 बजे के पालदा मेन रोड हनुमान मंदिर के पास युवकों का विवाद हुआ था. विवाद में चाकू लगने से मयंक और अमित, मोहित चौहान और दीपांशु घायल हो गए थे. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां मयंक और अमित की इलाज के दौरान मौत हो गई.

एक और रिकॉर्ड की तैयारी! MP में दूसरे डोज के लिए चलेगा अभियान, इन तारीखों पर लगेगा टीका

मोबाइल फोन लेनेदेन विवाद की वजह
पुलिस के मुताबिक इस पूरे घटना का कारण मोबाइल के रुपए के लेनदेन बताया है. हमला करने वाले नशे की हालत में थे, यहां तक के मृतक भी नशे में थे. मृतक पालदा औद्योगिक क्षेत्र के फैक्टरी में नौकरी करते थे. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

WATCH LIVE TV





Source link

पिछला लेखबैंक ऋण में 5.82 फीसदी की वृद्धि, जमा धन 10.32 फीसदी बढ़ा
अगला लेखउत्तराखंड: महज 21 साल में बदले 9 मुख्यमंत्री, एक के सिवाय कोई नहीं बचा सका 5 साल तक कुर्सी
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।