मोदी कैबिनेट के सभी नए मंत्रियों को 15 अगस्त तक दिल्ली में रहने के निर्देश : सूत्र

0
3


कुल 43 मंत्रियों ने शपथ ली. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

मोदी सरकार ने आज (बुधवार) मंत्रिमंडल का विस्तार किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने कुल 43 नए मंत्रियों को अपनी टीम में शामिल किया है. अलग-अलग राज्यों से इन चेहरों को आगे लाया गया है. अगले साल जिन राज्यों में चुनाव हैं, वहां ज्यादा फोकस किया गया है. कुल 10 मंत्रियों ने अंग्रेजी और शेष 33 मंत्रियों ने हिंदी में पद एवं गोपनीयता की शपथ ली. सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि सभी नए मंत्रियों को कहा गया है कि वे 15 अगस्त तक दिल्ली में ही रहें.

यह भी पढ़ें

मंत्रियों को निर्देश दिए गए हैं कि संसद के मानसून सत्र में संसद में ही मंत्रालय से जुड़े कार्य करें और सांसदों से मुलाकात के लिए निश्चित समय निर्धारित करें. संसद में अपनी रॉस्टर ड्यूटी के समय सदन में अवश्य उपस्थित रहें.

VIDEO: मोदी कैबिनेट में मीनाक्षी लेखी को जगह, राज्‍यमंत्री के तौर पर ली शपथ



Source link

पिछला लेखसभासद से केंद्रीय मंत्री तक का तय किया सफर, जानें कौन हैं मोदी कैबिनेट में शामिल हुए भानु प्रताप वर्मा
अगला लेखधवन और भुवनेश्वर की टीम आमने-सामने: श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से पहले टीम इंडिया ने दूसरा इंट्रा स्क्वॉड मैच खेला; पडिक्कल ने धोनी को दिया इमोशनल मैसेज
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।