मेष राशिफल 11 जुलाई: सेहत से न करें खिलवाड़, क्रोध पर रखें काबू, जानें आज का राशिफल

0
3


Aries Daily Horoscope: मेष राशि वालों को आज के दिन सेहत पर ध्यान देना होगा. सेहत के मामले में किसी भी प्रकार की लापरवाही आज भारी पड़ सकती है. पुराना कोई रोग उभर सकता है. करियर और धन के मामले में आज विशेष सावधानी बरतने की जरूरत है. आज क्रोध न करें. क्रोध से कम बिगड़ सकते हैं. कैसा रहेगा मेष राशि वालों के लिए आज का दिन, जानें-

आज का स्वभाव: काम की अधिकता के कारण तनाव महसूस कर सकते हैं. परिवार के साथ समय अच्छा बीतेगा. दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा. लव पार्टनर से आज के दिन किसी भी प्रकार का विवाद न करें, नहीं तो परेशानी उठानी पड़ सकती है. घर से तभी बाहर निकलें जब बहुत जरूरी हो. आज के दिन वाहन चलाने से बचें.

सेहत: कोई पुराना रोग परेशान कर सकता है. कमर और पैरों में दर्द की समस्या हो सकती है. खानपान में लारवाही न बरतें. पेट संबंधी कोई दिक्कत हो सकती है. सुपाच्य भोजन करें. स्वच्छता का पूरा ध्यान रखें और संतुलित आहार लें. सेहत के मामले में लापरवाही आज के दिन भारी पड़ सकती है.

करियर: जॉब और बिजनेस की दृष्टि से आज परिश्रम अधिक करना पड़ेगा, लेकिन लाभ होगा. प्रमोशन की स्थिति भी बन रही है. बॉस प्रसन्न रहेंगे. अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. ये भविष्य के लिए अच्छे संकेत है. व्यापार में कोई नया कार्य आरंभ करना चाहते हैं तो ये समय अच्छा है. सफलता मिलेगी. सहयोगियों का पूरा साथ मिलेगा.

धन की स्थिति: आज आप पर लक्ष्मी जी प्रसन्न रहेंगी. धन का आगमन होगा. लेकिन व्यय भी होगा. घर के खर्चों पर आज आप चाहकर भी नियंत्रण नहीं कर पाएंगे. ऑनलाइन शॉपिंग कर सकते हैं.

आज का उपाय: हनुमान जी की पूजा करें. कोई नया कार्य आरंभ करने की योजना है तो आज हनुमान जी पर चोला चढ़ाएं, कार्य सिद्ध होगा. आज जरूरतमंद बच्चों को किताब और वस्त्र आदि का दान करें, विशेष लाभ होगा. तनाव दूर करने के लिए भगवान शिव की पूजा करें.

Chanakya Niti: सफल बॉस बनना है तो इन बातों को जीवन में उतार लें



Source link

पिछला लेखप्लेइंग XI में जगह नहीं मिलने से ‘निराश और गुस्से’ में था: ब्रॉड
अगला लेखकेकेआर की कप्तानी को लेकर गांगुली ने कहा- शाहरुख ने मुझे गंभीर जैसी आजादी नहीं दी थी
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।