मुंबई : पबजी खेलने के लिए मां के बैंक खाते से 10 लाख रुपये खर्च करने के बाद घर से भाग गया किशोर

0
2


10 लाख रुपये खर्च करने की खातिर अभिभावकों के डांटने पर जोगेश्वरी इलाके में किशोर अपने घर से भाग गया

मुंबई:

पबजी (Pubg Game) खेलने के लिए ऑनलाइन लेन-देन (Online Transaction) के माध्यम से कथित तौर पर दस लाख रुपये खर्च करने की खातिर अभिभावकों के डांटने पर जोगेश्वरी इलाके (Jogeshwari Locality) में 16 वर्षीय एक किशोर अपने घर से भाग गया. यह जानकारी शुक्रवार को पुलिस ने दी. एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने भागे हुए किशोर का पता गुरुवार की दोपहर को अंधेरी (पूर्व) (Andheri (East) में महाकाली केव्स इलाके (Mahakali Caves Locality) में लगाया और उसे उसके माता-पिता के पास भेज दिया.

यह भी पढ़ें

अधिकारी ने बताया कि घटना बुधवार की शाम को प्रकाश में आया जब लड़के के पिता ने एमआईडीसी थाने में उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की. जांच के दौरान लड़के के पिता ने पुलिस को बताया कि किशोर पिछले महीने से पबजी का आदी हो गया था और मोबाइल फोन पर खेलते हुए उसने अपनी मां के बैंक खाते से दस लाख रुपये खर्च कर दिए. अधिकारी ने बताया कि जब अभिभावकों को ऑनलाइन लेन-देन के बारे में पता चला तो उन्होंने उसे डांटा जिसके बाद उसने एक पत्र लिखा और घर छोड़कर चला गया.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Source link

पिछला लेखकाबुल ब्लास्ट: तालिबान की इमेज खराब करना चाहता है ISIS-K; उसने कहा था- अमेरिका ने तालिबान को चांदी के तश्तरी में सौंप दिया है अफगानिस्तान
अगला लेखTata Tigor EV 31 अगस्त को होगी लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।