मारुति ने अब करूर वैश्य बैंक से मिलाया हाथ, 100% ऑनरोड कीमत पर मिलेगा लोन

0
9


मारुति ने अब करूर वैश्य बैंक से मिलाया हाथ

करूर वैश्य बैंक (Karur Vysya Bank) के साथ साझेदारी के तहत, मारुति सुजुकी ग्राहक कई आकर्षक फाइनेंसिंग स्कीम का लाभ उठा सकते हैं और एक नई कार खरीदने के लिए ज्यादा समय तक लोन चुका सकते हैं.

नई दिल्ली. देश की सबसे बड़ी कारमेकर कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया (MSI) ने करूर वैश्य बैंक (Karur Vysya Bank) के साथ भागीदारी की है ताकि ग्राहकों को आसान और फ्लेक्सेबल फाइनेंसिंग स्कीम प्रदान की जा सके. करूर वैश्य बैंक के साथ साझेदारी के तहत, मारुति सुजुकी ग्राहक कई आकर्षक फाइनेंसिंग स्कीम का लाभ उठा सकते हैं और एक नई कार खरीदने के लिए ज्यादा समय तक लोन चुका सकते हैं. बता दें कि मंगलवार को मारुति सुजुकी इंडिया ने प्राइवेट सेक्टर के इंडसइंड बैंक (IndusInd Bank) से करार किया था. इससे पहले Maruti ने ICICI बैंक, HDFC बैंक, चोलामंडलम इनवेस्टमेंट एंड फाइनेंस से साझेदारी की थी.

मारुति सुजुकी इंडिया ने एक बयान में कहा, बैंक ने मारुति की कार खरीदने वालों को जहां आसान ब्याज दर पर लोन मुहैया कराने की बात कही है. वहीं कार लोन को बहुत ही सरल और सुगम बनाया है. बैंक ने कार की ऑनरोड कीमत (on-road price) पर 100 फीसदी लोन मुहैया कराने की बात कही है. ब्याज की आकर्षक दरों के अलावा साझेदारी के तहत  गैर-आय प्रमाण (non-income proof) वाले ग्राहकों को लोन की पेशकश करेगी.

ये भी पढ़ें- Honda ने लॉन्च की दमदार कार, Civic डीजल BS-VI वेरिएंट की प्री बुकिंग शुरू

ये है स्कीम>> मारुति सुजुकी ग्राहकों के लिए स्पेशल स्कीम- 6 महीने की हॉलिडे पीरिडय (EECO को छोड़कर) के साथ 100 फीसदी ऑनरोड फंडिंग.

>> वेतनभोगी और स्व-नियोजित दोनों ग्राहकों के लिए लोन.

>> 84 महीने तक रिपेमेंट की सुविधा

>> गैर-आय प्रमाण ग्राहकों के लिए भी उत्पाद उपलब्ध.

22 राज्यों में करूर वैश्य बैंक की 780 शाखाओं के साथ 1,964 शहरों और कस्बों में मारुति सुजुकी के 3,086 नए कार रिटेल आउटलेट्स का नेटवर्क, इन योजनाओं को पूरे भारत में उपभोक्ताओं के लिए आसान बना देगा.

मारुति सुजूकी के कार्यकारी निदेशक (विपणन एवं बिक्री) शशांक श्रीवास्तव ने कहा मौजूदा बदलते परिवेश में कंपनी को आगे कदम उठाने होंगे. इसमें ग्राहकों को उनकी पसंद के लिये अनेक विकल्प उपलब्ध कराने के साथ ही ग्राहक केन्द्रित वित्तीय उत्पाद भी शामिल किये जा रहे हैं. उन्होंने कहा, करुर वैश्य बैंक के साथ हमारा गठबंधन ग्राहकों को नई कार खरीदने के मामले में सरलता की स्थिति पैदा करने और वित्तीय लचीलापन उपलब्ध कराने की दिशा में एक और प्रयास है.

वहीं करुर वैश्य बैंक के अध्यक्ष और मुख्य परिचालन अधिकारी जे नटराजन ने कहा कि मौजूदा परिस्थितियों मं वित्त की आसान उपलब्धता काफी महत्व रखती है.


First published: June 17, 2020, 11:59 AM IST





Source link

पिछला लेखन्यूयॉर्क गवर्नर ने यूएस ओपन को मंजूरी दी; जोकोविच और नडाल के बाद अब वर्ल्ड नंबर-2 सिमोना हालेप का भी खेलना मुश्किल
अगला लेखNTPC Recruitment 2020: एनटीपीसी में एग्जीक्यूटिव ट्रेनी की निकली हैं 100 भर्तियां, पढ़ें डिटेल्स
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।