मानसून में स्टाइलिश दिखने के लिए महिलाएं वार्डरोब में जरूर रखें ये चीजें

0
1


Monsoon Fashion Tips: मानसून में उमस के चलते लोगों का ज्यादातर ध्यान पसीने से राहत पाने पर ही रहता है. ऐसे में महिलाओं के लिए कंफर्टेबल ड्रेसिंग के साथ स्टाइलिश लुक पाना काफी मुश्किल टास्क बन जाता है. हालांकि, आपका वॉर्डरोब ही आपकी इस मुश्किल को आसान बना सकता है. जी हां, वॉर्डरोब में कुछ चीजों को शामिल कर आप आसानी से स्मार्ट और स्टाइलिश दिख सकती हैं.

दरअसल, महिलाओं को अमूमन कैजुअल वियर से लेकर पार्टी वियर और ऑफिस गोइंग ड्रेस चुनने में काफी परेशानी होती है. वहीं मानसून में स्टाइल मेंटेन करने के साथ-साथ बारिश और मिट्टी को भी ध्यान में रखना बेहद जरूरी हो जाता है. इसीलिए हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ जरूरी स्टाइल टिप्स, जिनको फॉलो कर आप आसानी से कूल लुक कैरी कर सकती हैं.

मानसून में ऐसे बनें स्टाइलिश

ओवरसाइज शर्ट चुनें
वॉर्डरोब में ओवरसाइज शर्ट शामिल करना काफी फायदेमंद हो सकता है. इसे आप कैजुअल और फॉर्मल लुक पर आसानी से कैरी कर सकती हैं. साथ ही ब्लैक, व्हाइट और लाइट कलर्स की ओवरसाइज शर्ट आपको स्मार्ट और कूल लुक भी दे सकती है.

ये भी पढ़ें: मानसून में ऐसे करें ड्रेस का सेलेक्शन, मिलेगा कूल और कंफर्टेबल लुक

वॉर्डरोब में रखें हैट-कैप
बारिश के मौसम में बाहर निकलने से पहले फेस और बालों को प्रोटेक्ट करना ना भूलें. इसके लिए आप कैप या ड्रेस से मैचिंग किसी हैट की मदद ले सकती हैं. ये चीजें आपके बालों को अचानक आयी बारिश से बचाने के साथ-साथ, आपके लुक में भी चार चांद लगाने का काम करेंगी.

स्कॉर्फ पहनें
मानसून में बालों को सेफ रखने के लिए स्कार्फ आपके बहुत काम आ सकता है. वहीं फ्लोरल प्रिंट वाले हल्के और कॉटन स्कॉर्फ हर आउटफिट पर बेहद फबते हैं. ऐसे में स्मार्ट और कूल लुक पाने के लिए आप वॉर्डरोब में स्कॉर्फ रखना ना भूलें.

ये भी पढ़ें: कपड़ों की परफेक्ट फिटिंग चाहिए? दर्जी से कपड़े सिलवाते समय इन बातों का रखें ख्याल

टी-शर्ट कैरी करें
टी-शर्ट पहनना कूल और कंफर्टेबल रहने का बेस्ट ऑप्शन है. खासकर दोस्तों के साथ हैंगआउट करने और स्मार्ट लुक पाने के लिए टी-शर्ट जरूर ट्राई करें. साथ ही टी-शर्ट के साथ जूते आपके स्टाइलिंग को परफेक्ट बना सकते हैं.

Tags: Fashion, Lifestyle, Monsoon



Source link

पिछला लेखहाई बीपी की समस्या को दूर करेगा बालासन, जानें इसे करने का सही तरीका
अगला लेखCBSE 10th, 12th Result 2022: क्या इस दिए आएगा बोर्ड के टर्म 2 का रिजल्ट? देखें लेटेस्ट अपडेट
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।