मां ने प्रेमी संग मिलकर बेटे को मार डाला: डंडे से पीटा, सूई चुभोई, घंटों खड़ा रखा, 15 साल के मासूम की तड़प-तड़पकर मौत

0
2


  • Hindi News
  • Women
  • Beaten With A Stick, Needle Pricked, Kept Standing For Hours, 15 Year Old Innocent Died In Agony

लंदन2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

ब्रिटेन में एक मां पर प्रेमी के साथ मिल कर अपने ही बेटे की हत्या का आरोप लगा है। यहां की एक अदालत में सुनवाई के दौरान वकीलों ने आरोपी मां और उसके प्रेमी के खिलाफ कुछ ठोस सुबूत पेश किए हैं।

कोर्ट के सामने पेश किए गए CCTV फुटेज में मां और उसका प्रेमी 15 साल के बच्चे के साथ हैवानियत करते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने बच्चे की बेरहमी से पिटाई की, उसके अंग-अंग में सुई चुभोई और उसे घंटों खड़ा रखा। इस खौफनाक सजा के कारण पिछले साल अगस्त में बच्चे की तड़प तड़प कर मौत हो गई थी। कोर्ट में फिलहाल इस मामले की सुनवाई चल रही है।

मां के साथ रहने एक साल पहले ही ब्रिटेन आया था सेबेस्टियन

15 साल का सेबेस्टियन अपनी मौत से 10 महीने पहले ही अपनी मां और उसके प्रेमी के साथ रहने पोलैंड से ब्रिटेन आया था। लेकिन उसकी मां और प्रेमी सेबेस्टियन को बोझ समझने लगे। दोनों उसे छोटी-छोटी बात पर सजा देने लगे। ताकि वह वापस पोलैंड लौट जाए। अक्टूबर 2020 में सेबेस्टियन के ब्रिटेन आने के कुछ दिन के भीतर ही उसे परेशान किया जाने लगा। 10 महीने बाद चोट और जख़्म के चलते सबेस्टियन की मौत हो गई।

बच्चे की निगरानी के लिए लगाया था CCTV, वही बना सुबूत

35 साल की एग्निज़्का कलिनोव्स्का लंबे समय से 36 साल के आंद्रेज़ लाटोस्ज़ेव्स्की के साथ रिलेशनशिप में थी। सेबेस्टियन, एग्निज़्का और उसके पहले पति का बेटा था। पहले पति से अलग होने के बाद एग्निज़्का और आंद्रेज़ ब्रिटेन के हडर्सफ़ील्ड में रहने लगे थे। कुछ दिन बाद सेबेस्टियन भी यहां उनके साथ रहने आ गया।

हडर्सफ़ील्ड के घर में आंद्रेज़ ने अपने सौतेले बेटे पर नजर रखने के लिए CCTV कैमरे लगवा रखे थे। लेकिन अब इसी के फुटेज उसके खिलाफ सुबूत बन रहे हैं। घर में लगे CCTV कैमरे में सेबेस्टियन के साथ हुई मारपीट की सारी घटना रिकार्ड हो गई। पुलिस ने इसे कोर्ट के सामने पेश किया है।

घर पर मिला था मासूम, कई हड्डियां भी टूटी थीं

13 अगस्त 2021 को ब्रिटेन की इमरजेंसी सर्विस ने सेबेस्टियन को उसके घर पर तड़पता हुआ पाया था। उसके पूरे शरीर पर जख़्म थे और कई हड्डियां भी टूटी हुई थी। उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेख5G Services in India : लोग पूछ रहे हैं भारत में कब होगी 5G की शुरुआत, केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने दिया जवाब
अगला लेखसाई पल्लवी ने कश्मीरी पंडितों और मॉब लिंचिंग को लेकर दिया बयान, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।