महिलाओं के लिए बंपर पदों पर भर्ती, करीब 2700 पोस्ट: केवल 25 रुपए एप्लिकेशन फीस, सैलरी होगी 30 हजार

0
1


लखनऊ39 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

महिलाओं के लिए यूपी सरकार ने मुख्य सेविका के 2693 पदों पर भर्ती निकाली है। अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के जरिए बाल विकास सेवा और पुष्टाहार विभाग में मुख्य सेविका के पद पर भर्ती आई है। इस भर्ती के लिए ऐसे कैंडिडेट अप्लाई कर सकेंगे जिन्होंने प्रारंभिक अर्हता परीक्षा यानी पीईटी (PET)- 2021 का स्कोर कार्ड प्राप्त किया है।

कैंडिडेट 3 अगस्त से ऑफिशियल वेबसाइट http://upsssc.gov.in/ पर जाकरअप्लाई कर सकेंगे। आवेदन की आखिर तारीख 24 अगस्त है। इसमें अभ्यर्थियों के लिए शुल्क समायोजन और आवेदन में संशोधन के लिए 31 अगस्त तक का समय दिया जाएगा।

करीब 30 हजार रुपए मिलेगी इनहैंड सैलरी

मुख्य सेविका के पद पर नियुक्त होने के बाद कैंडिडेट को 5,200 रुपए – 20,200 रुपए ग्रेड पे 2,800 रुपए पे-स्केल पर रखा जाएगा। इसके तहत शुरुआत में इनहैंड सैलरी करीब 30 हजार रुपए मिलेगी।

एप्लिकेशन फीस

कैंडिडेट को मुख्य सेविका के पद पर अप्लाई करने के लिए केवल 25 रुपए ऑनलाइन मोड में जमा करने होंगे।

ऑफिशियल वेबसाइट के लिए Click Here
ऑफिशियल नोटिफिकेशन के लिए Click Here

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखPM Modi Visit: पीएम मोदी आज अन्ना विवि के दीक्षांत समारोह में होंगे शामिल, शाम को गुजरात को देंगे सौगात
अगला लेखCommonwealth Games 2022: प्रिंस चार्ल्स ने की राष्ट्रमंडल खेलों की आधिकारिक शुरुआत; सिंधु, मनप्रीत ने ओपनिंग सेरेमनी में लहराया तिरंगा
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।