मसीहा की आपबीती: जिस मैगजीन ने सालों पहले सोनू सूद काे कर दिया था रिजेक्ट, आज उसी के कवर पेज पर छपा इंटरव्यू

0
1


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सोनू सूद ने एक पोस्ट के जरिए अपने संघर्ष के दिनों की कहानी बताई है। सोनू ने फिल्म मैगजीन स्टार डस्ट के अप्रैल एडीशन का कवर पेज शेयर किया है। साथ ही यह भी बताया है कि शुरुआती दिनों में इसी मैगजीन के लिए ऑडिशन दिया था लेकिन उनके फोटो रिजेक्ट कर दिए गए थे। आज उसी के कवर पेज पर उन्हें एक्क्लूसिवली छापा गया है।

स्टारडस्ट का स्पेशल कवर एडीशन
सोनू लिखते हैं- एक दिन था, जब पंजाब से मैंने अपने कुछ फोटो स्टारडस्ट के ऑडिशन के लिए भेजे थे। लेकिन मुझे रिजेक्ट कर दिया गया। आज स्टारडस्ट का शुक्रिया करना चाहता हूं, इस प्यारे कवर के लिए। आभार। सोनू पर स्टार डस्ट की इस कवर स्टोरी के साथ कैप्शन लिखा है- क्या रीयल हीरो सोनू सूद ने बाकी रील हीरोज से स्टारडम चुरा लिया है।

आज मसीहा बन चुके हैं सोनू
मई 2020 में COVID-19 महामारी के कारण देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान सूद ने हजारों फंसे हुए प्रवासी श्रमिकों को उनकी घर वापसी के लिए बसों, विशेष ट्रेनों और चार्टर्ड उड़ानों की व्यवस्था करके उनके घरों तक पहुंचने में मदद की। सोनू सूद के फिल्मी कॅरियर की शुरुआत 1999 में तमिल फिल्म कल्लजगर और नेन्जिनिले से हुई थी। 2000 में तेलुगु सिनेमा और 2002 में हिंदी सिनेमा में सोनू ने एक्टिंग शुरू की।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखसोशल मीडिया पर पिस्टल के साथ फोटो डाल लिखा, डॉन को पकड़ना नामुमकिन है, फिर…
अगला लेखआंखों की रोशनी से विटामिन C का है सीधा संबंध, अगर शरीर में दिखें ये लक्षण तो हो जाइए सावधान!
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।