‘मसीहा’ का रिएक्शन: हुमा कुरैशी ने कहा था- सोनू सूद को प्रधानमंत्री बनना चाहिए, एक्टर  का जवाब- यह थोड़ा ज्यादा हो गया, हमारे पास सक्षम प्रधानमंत्री हैं

0
0


34 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कुछ दिनों पहले हुमा कुरैशी ने इच्छा जाहिर की थी कि कोरोना के दौर में नेक काम कर लोगों की नजरों में मसीहा बन चुके सोनू सूद को देश का प्रधानमंत्री बनना चाहिए। अब इस पर 47 साल के अभिनेता का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बातचीत में कहा, “ये थोड़ा ज्यादा हो गया। ऐसा कहना उनकी भलमनसाहत है। अगर उन्हें लगता है कि मैं इस सम्मान का हकदार हूं तो मैं यही कह सकता हूं कि मैंने कुछ अच्छा जरूर किया होगा। हालांकि, मैं उनसे सहमत नहीं हूं। मुझे लगता है कि हमारे पास बहुत सक्षम प्रधानमंत्री हैं।”

इस जिम्मेदारी के लिए मैं बहुत छोटा : सोनू
जब सोनू से पूछा गया कि वे यह जिम्मेदारी क्यों नहीं उठाना चाहते तो उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि अपने कंधों पर यह जिम्मेदारी उठाने के लिए मैं बहुत छोटा हूं। मैं जानता हूं कि राजीव गांधी 40 की उम्र में प्रधानमंत्री बन गए थे। लेकिन उस वक्त परिस्थितियां अलग थीं और मैं ऐसे परिवार से आता हूं, जो राजनीति से बहुत दूर है। मेरे पास अनुभव नहीं है।”

‘अच्छे काम के लिए सत्ता की जरूरत नहीं’
सोनू ने यह भी कहा कि उन्हें अच्छा काम करने के लिए सत्ता की जरूरत नहीं है। वे कहते हैं, “कई लोग हैं, जो मेरे विचारों से इत्तेफाक नहीं रखते। मैं उन्हें नाराज नहीं करना चाहता। मेरे लिए सिर्फ काम करना जरूरी है। मैं बतौर एक्टर अपने स्पेस को एन्जॉय कर रहा हूं और अब आम आदमी के दुखों में शामिल हूं। मुझे लगता है कि हम सत्ता में कोई पद पाए बिना भी अपना काम कर सकते हैं।

सोनू को लेकर क्या कहा था हुमा कुरैशी ने?
एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में जब हुमा कुरैशी से पूछा गया कि बॉलीवुड से एक अच्छा राजनेता कौन हो सकता है? इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगता है कि सोनू सूद को चुनाव लड़ने के लिए खड़ा होना चाहिए। मैं उन्हें वोट दूंगी। मैं सोनू को प्रधानमंत्री के पद पर देखना चाहती हूं।”

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखHealth Tips: कोरोना में स्वस्थ रहने के लिए Walk है जरूरी? जानिए अपनी उम्र के हिसाब से वॉक प्लान
अगला लेखटी20 विश्व कप भारत से बाहर होना तय, तैयारी भी हो गई है शुरू, ICC के अधिकारी ने किया दावा
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।