मशीन की रफ्तार से सब्जियां काटता है ये बच्चा, देखकर हैरान रह गए लोग, 90 लाख बार देखा गया Video

0
1


मशीन की रफ्तार से सब्जियां काटता है ये बच्चा, देखकर हैरान रह गए लोग

अक्सर आपने घरों में या होटलों में शेफ या गृहणियों को बड़ी तेज़ी से सब्जियां काटते हुए देखा होगा लेकिन क्या आपने कभी किसी छोटे बच्चे को एक प्रोफेशनल शेफ की तरह  फटाफट सब्जियां काटते हुए देखा है? अगर नहीं, तो हाल ही में वायरल हुए इस वीडियो को देखिए, जिसमें एक बेहद छोटा बच्चा बिल्कुल किसी परफेक्ट शेफ की तरह सब्जी काटते हुए दिखाई दे रहा है.

यह भी पढ़ें

ये नन्हा शेफ नकली चाकू से धनिया काटने की कोशिश कर रहा है. जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. बच्चे अक्सर अपने बड़ों देखकर उनके जैसे काम करना पसंद करते हैं. बहुत मुमकिन है कि इस बच्चे ने भी अपने घर में किसी को को सब्जी काटता देख खुद को प्रोफेशनल शेफ समझकर सब्जियां काटनी शुरू कर दी हों. लेकिन छोटे शेफ की रफ्तार देखकर ये बिल्कुल नहीं कहा जा सकता कि ये कोई नौसिखिया है.

देखें Video:

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस बच्चे का क्यूट सा अंदाज हर किसी को बेहद पसंद आ रहा है और यही कारण है की इतने कम समय में इस वीडियो के करीब 9 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. करीब 3 लाख से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो लाइक किया है. हर कोई इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही साथ गजब का रिएक्शन भी दे रहा है.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि-  “ये नजारा वाकई शानदार है…मुझे इससे प्यार हो गया.” कई यूजर्स नन्हें शेफ की सब्जी काटने की स्पीड की तारीफ़ करते नहीं थक रहे तो साथ ही कई लोग बच्चे के लिए चिंता व्यक्त करते हुए भी दिख रहे है कि कहीं उसे चाकू से चोट न लग जाए.

तो आप भी इंजॉय कीजिए इस मज़ेदार वीडियो को और इस क्यूट नन्हे शेफ की चॉपिंग सिक्ल्स का मज़ा लीजिए.





Source link

पिछला लेख12 साल बाद इजराइल की सत्ता से बेदखल होंगे नेतन्याहू, जानें कौन होगा अगला प्रधानमंत्री
अगला लेखजारी हुआ राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की ग्रोथ का रिपोर्ट कार्ड, जानिये आपका राज्य है किस स्थान पर
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।