मध्य प्रदेश में निकली है बंपर वैकेंसी, अभी तक आवेदन नहीं किया है तो जल्द करें, जानें डिटेल्स

0
0


Madhya Pradesh Group 3 : मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (MPPEB) ने कुछ दिनों पहले समूह तीन पदों पर बंपर भर्तियां (MPPEB Group 3 Recruitment 2022) निकाली थी. इन पदों (MP Government Job) पर आवेदन की प्रक्रिया काफी समय से चल रही है. इन पदों पर आवेदन करने के लिए सिर्फ 2 दिन का समय बचा है. उम्मीदवार जल्द से जल्द आवेदन कर लें. इन पदों (MPPEB Group 3 Recruitment 2022) पर आवेदन करने की लास्ट डेट  एक बार आगे बढ़ाई गई थी. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव (MP Sarkari Naukri) के माध्यम से ग्रुप तीन के सब-इंजीनियर, ड्राफ्ट्समैन और अन्य पदों पर कैंडिडेट्स का चयन होगा. ये सेलेक्शन कंबाइंड रिक्रूटमेंट टेस्ट 2022 (MPPEB Group 3 Recruitment Exam 2022) के माध्यम से किया जाएगा. अब योग्य उम्मीदवार 23 अगस्त 2022 तक इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

जानें वैकेंसी डिटेल्स 
एमपीपीईबी की इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के मध्यम से कुल 2557 पद भरे जाएंगे. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत परीक्षा का आयोजन 24 सितंबर 2022 को किया जाएगा. इस दिन एग्जम दो शिफ्टों में आयोजित होगा. सुबह की शिफ्ट होगी 9 से 12 की और दोपहर की शिफ्ट होगी 2.30 से 5.30 की. बढ़ी हुई तारीख का नोटिस देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

जानें वैकेंसी संबंधित सारी डिटेल्स 

  • एमपीपीईबी के इन पदों पर केवल ऑनलाइन अप्लाई किया जा सकता है. ऐसा करने के लिए मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट का पता है – mp.gov.in
  • इन पदों के एप्लीकेशन में करेक्शन 21 से 28 अगस्त 2022 के बीच किया जा सकता है.
  • एमपीपीईबी की इस भर्ती प्रक्रिया के तहत परीक्षा का आयोजन 24 सितंबर 2022 के दिन किया जाएगा.
  • एग्जाम दो शिफ्टों में आयोजित होगा. सुबह की शिफ्ट होगी 9 से 12 की और दोपहर की शिफ्ट होगी 2.30 से 5.30 की.
  • इन पदों पर अप्लाई करने के लिए सामान्य कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 500 रुपए शुल्क देना होगा. जबकि आरक्षित श्रेणी के कैंडिडेट्स को शुल्क के रूप में 250 रुपए देने होंगे.

यह भी पढ़ें:

UP Board News: यूपी बोर्ड क्लास 9 से 12 के छात्र अब बिना आधार नंबर के करा सकेंगे ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन, जानें – क्या है नया नियम? 

AICTE ने पैसे की कमी से जूझ रहे स्टूडेंट्स के लिए किया खास स्कॉलरशिप का एलान, जानें क्या है छात्रवृत्ति पाने का पूरा प्रॉसेस 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

पिछला लेखएशियाई चैंपियनशिप में हिस्सा नहीं लेंगे मीराबाई, जेरेमी और अचिंता; अमेरिका में तीन हफ्ते के लिए ट्रेनिंग शिविर में हिस्सा लेंगे
अगला लेखक्लास में डिसिप्लिन के लिए जरूरी 8 टिप्स: टीचर्स समझें डिसिप्लिन की नई परिभाषा…तभी सुधरेगा बच्चों का आचरण
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।