मध्‍य प्रदेश: ट्रक की टक्कर से तीन कांवड़िए गंभीर रूप से घायल, आक्रोशित लोगों ने ट्रक जलाया

0
0


मुरैना में ट्रक की टक्कर से कांवड़ियों के घायल होने बाद ट्रक में आग लगा दी गई.

भोपाल:

मध्यप्रदेश के मुरैना (Morena) जिले में अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से तीन कांवड़िए गंभीर रूप से घायल हो गए. इस घटना से आक्रोशित कांवड़ियों ने ट्रक में आग लगा दी. उन्होंने ट्रक के ड्राइवर से मारपीट भी की जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. यह घटना रात 10.30 बजे हुई.

यह भी पढ़ें

पुलिस ने घायल कांवड़ियों और ट्रक ड्राइवर को इलाज के लिए ग्वालियर भेज दिया है. यह घटना मंगलवार को रात 10.30 बजे मुरैना जिले में इंदौर हाईवे पर हुई. थाना रिठोरा क्षेत्र के पिपरसेवा औद्योगिक क्षेत्र के मुख्य गेट के सामने ट्रक से कांवड़ियों की टक्कर हुई. ट्रक मुरैना से भिंड की ओर जा रहा था. 

आग लगाए जाने से ट्रक पूरी तरह जलकर राख हो गया. घटना से आक्रोशित कांवड़ियों ने हाईवे पर दो घंटे तक जाम लगाए रखा. घटना की सूचना मिलने पर प्रशासन और पुलिस मौके पर पहुंचे. दमकल ने आग पर काबू लिया है. प्रशासन ने कांवड़ियों को समझाकर जाम समाप्त करा लिया है.

गौरतलब है कि इससे पहले 23 जुलाई को उत्तर प्रदेश के हाथरस में भी इसी तरह का सड़क हादसा हुआ था. वहां पर एक ट्रक ने राह चलते 8 कांवड़ियों को कुचल दिया था. इस घटना में छह कांवड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई थी और दो गंभीर घायल हुए थे. यह घटना 22 और 23 जुलाई की दरमियानी रात में करीब 2:15 बजे हुई थी. 

कांवड़िए अपनी कांवड़ों के साथ हरिद्वार से ग्वालियर जा रहे थे. हादसे के शिकार हुए सभी कांवड़िए मध्यप्रदेश के ग्वालियर से 25 किलोमीटर दूर वहांगीर खुर्द के रहने वाले थे. यह हादसा हाथरस जिले के सादाबाद के बढार गांव के पास सेंट फ्रांसिस स्कूल के समीप हुआ था. 

यूपी के हाथरस में ट्रक ने राह चलते 6 कांवड़िए को कुचला, 5 की मौत



Source link

पिछला लेखजब कबीर बेदी के लिए विदेशी अभिनेत्री से भिड़ गई थीं परवीन बाबी
अगला लेखमहंगे फेस वॉश से नहीं बल्कि रसोई की इस एक चीज से मुंह धोने पर निखर जाएगा चेहरा, दाग-धब्बे भी होंगे दूर 
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।