मणिपुर में 11 करोड़ रुपए मूल्य का मादक पदार्थ जब्त, दो गिरफ्तार

0
0


1 of 1






इंफाल | मणिपुर पुलिस ने करीब 11 करोड़ रुपए मूल्य की आठ किलोग्राम ब्राउन शुगर जब्त की है और दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि इंफाल में रविवार रात वाहनों की सामान्य जांच के दौरान दो लोगों को पकड़ा गया और उनके म्यांमार से तस्करी कर लाए गए मादक पदार्थ बरामद किए गए।

एमडी अब्दुल सलाम और एमडी वसीम अकरम के रूप में पहचाने जाने वाले ड्रग पेडलर्स को नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है।

इस बीच, कांग्रेस ने मांग की कि 2012 से सरकारी अधिकारियों से जुड़े सभी एनडीपीएस मामलों को सीबीआई को सौंप दिया जाना चाहिए क्योंकि राज्य सरकार द्वारा उठाए गए मामलों की जांच प्रभावी नहीं थी।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पार्टी के विधायक के मेघचंद्र ने मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह के कांग्रेस शासन के बाद से बड़े पैमाने पर अफीम के रोपण के आरोप का जिक्र किया। उन्होंने आगे कहा, “कांग्रेस पर कोई भी आरोप लगाने से पहले मुख्यमंत्री को पिछले 10 वर्षों का रिमोट सेंसिंग सैटेलाइट सर्वे करना चाहिए और विशेषज्ञों से सलाह लेनी चाहिए।”(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे





Source link

पिछला लेखMethi Chole Recipe: डिनर में लाजवाब स्वाद के लिए बेस्ट है मेथी छोले, डायबिटीज को भी रखता है कंट्रोल, खाएंगे तो कहेंगे वाह
अगला लेखसरकारी नौकरी: उप्र राज्य सड़क परिवहन निगम में 625 पदों पर निकली भर्ती, उम्मीदवार 28 जनवरी तक करें आवेदन
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।