मंदिरा का मोह भंग: पति राज कौशल के निधन के कुछ दिनों बाद मंदिरा बेदी ने डिलीट की सोशल मीडिया पर प्रोफाइल पिक्चर

0
1


4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने 30 जून को अपने पति राज कौशल को खो दिया। मंदिरा के पति राज एक पॉपुलर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर थे, जिनका निधन बुधवार की सुबह कार्डियक अरेस्ट की वजह हो गया है। मौत से कुछ घंटों पहले तक राज पूरी तरह स्वस्थ थे, ऐसे में अचानक उनका दुनिया से रुख्सत हो जाना हर किसी के लिए बेहद दुखद है। उनकी पत्नी मंदिरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डीपी को हटा कर ब्लैक मार्क लगा लिया है। उन्होंने बिना कुछ लिखे पति के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

आशीष ने राज के लिए लिखा एक इमोशनल नोट

आशीष ने आपने दोस्त राज को याद करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, “राज हमेशा कहते थे कि इंसान जब इस दुनिया से जाता है तो वह अपने पीछे पूरी विरासत छोड़ कर जाता है। और मेरे लिए ‘विरासत’ शब्द का अर्थ है ‘सफलता’। आज राज हमारे बीच नहीं है और वह अपने पीछे एक ‘प्यार भरा विरासत’ छोड़ कर गया है। राज हमेशा विरासत की बात करते थे। अब वह नहीं हैं तो समझ में आ रहा है कि असल मायने में वह किस विरासत की बात करते थे। एक इंसान की विरासत केवल उसका प्यार होता है। न केवल दोस्तों, परिवार के लिए बल्कि हर उस व्यक्ति के लिए जिससे हम अपनी जिंदगी में मिलते हैं। हमारी जिंदगी से जुड़ा हर वह शख्स चाहे कोई भी हो। छोटा या बड़ा। गरीब या अमीर।”

आशीष ने कहा इंसान अपने साथ पैसा-प्रॉपर्टी लेकर नहीं जाता

आशीष ने आगे लिखा, “जब एक इंसान इस दुनिया को छोड़ कर चला जाता है तब वह अपने साथ पैसा और प्रॉपर्टी लेकर नहीं जाता। बल्कि वह अपने साथ आसपास के लोगों का प्यार और दुआएं लेकर जाता है। हमारे जाने के बाद यही लोग होते हैं जो हमारी कमी महसूस करते हैं और हमें याद करते हैं। और यह सोचते हैं कि काश वह जिंदा होता, हमारे बीच होता। मेरे भाई ने अपने पीछे यही विरासत छोड़ा है। प्यार से भरी विरासत।”

आशीष ने शेयर किया राज का मैसेज

आशीष, राज कौशल के मैसेज को दुनिया के साथ शेयर करते हुए आगे लिखते हैं, “उन्होंने हमेशा क्या कहा- ‘जीवन छोटा है मेरी जान। इसे महत्त्वपूर्ण बनाओ। खुश रह और वो खुशी पागलों की तरह फैला दे। कुछ लोगों को माफ कर दे और कुछ से माफी मांग ले। नेगेटिविटी के लिए कोई समय नहीं है भाई। और ना ही बर्बाद करने का समय….’ “

राज डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और स्टंट डायरेक्टर थे

राज की बात करें तो वह डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और स्टंट डायरेक्टर थे। राज ‘प्यार में कभी कभी’, ‘शादी का लड्डू’ और ‘एंथनी कौन है’ जैसी फिल्मों के निर्माता और निर्देशक थे। उन्होंने फिल्म ‘बेखुदी’ के स्टंट सीन डायरेक्ट किए थे। इसके अलावा राज ने एडवर्टाइजिंग इंडस्ट्री में भी काफी काम किया था और एडवर्टाइजिंग की दुनिया में उनका काफी नाम था।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखशनि मकर राशि में है वक्री, मिथुन, तुला,धनु, मकर और कुंभ राशि वाले भूलकर भी न करें ये काम
अगला लेखHONDA की कारें हो जाएंगी महंगी, कच्चे माल के दाम बढ़ने की वजह से फैसला
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।