होम देश राज्य मंडला: NSUI नेता सोनू परोचियां के कैंडल मार्च में शामिल हुए दिग्विजय,...

मंडला: NSUI नेता सोनू परोचियां के कैंडल मार्च में शामिल हुए दिग्विजय, कानून व्यवस्था पर सरकार को घेरा

0
2


विमलेश मिश्र/मंडला: मध्य प्रदेश के मंडला में बीते 26-27 जून की रात एनएसयूआई नेता सोनू परोचियां की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इसी को लेकर सोमवार को कांग्रेस नेता व राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह पीड़ित परिवार से मिलने मंडला पहुंचे और कैंडल मार्च में शामिल होते हुए मृतक को श्रद्धा सुमन अर्पित कर श्रद्धांजलि दी. इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर हमला भी बोला. साथ ही सीमा पर चीनी घुसपैठ को लेकर पीएम मोदी की अलोचना भी की.

मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार पीएम से मिले शिवराज, मोदी ने दिया ऐसा आश्वासन

दिग्विजय सिंह ने राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मंडला जैसी शांत जगह में इस तरह का अपराधीकरण हो रहा है, यह गंभीर चिंता का विषय है. उन्होंने कहा कि सोनू परोचियां की हत्या के आरोपी के ऊपर कई मुकदमें दर्ज हैं, लेकिन फिर भी उस पर जिला बदर की कार्रवाई नहीं की गई. इस दौरान उन्होंने विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल पर भी निशाना साधते हुए अपराधियों को संरक्षण देने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए, लेकिन हम इस कृत्य को अंजाम देने वाले को फांसी की सजा दिलवाकर ही रहेंगे.

दिग्विजय सिंह ने मंडला की कानून व्यवस्था पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि प्रदेश में आए दिन हत्या की घटनाओं से लोगों में डर का माहौल है. उन्होंने कहा कि सोमवार को ही जिले में जिला पंचायत कार्यालय में घुसकर एक युवती की हत्या कर दी गई, जो इस बात को दर्शाता है कि राज्य सरकार कानून व्यवस्था को लेकर पूरी तरह फेल हो रही है. यही कारण है कि पिछले 3 महीने में प्रदेश में आपराधिक आंकड़े में तेजी आई है.

उज्जैन: कोरोना के चलते इस बार बिना श्रद्धालुओं के निकलेगी महाकाल की सवारी, मार्ग भी होगा छोटा

कांग्रेस नेताओं पर दर्ज हो रहे मामलों को लेकर उन्होंने राज्य सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि लोगों के ऊपर रोज कोई न कोई अपराध का केस दर्ज करा दिया जा रहा है. हम पर (कांग्रेस) सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने के नाम पर अपराध दर्ज किए जा रहे हैं, जबकि भाजपा के लोग खुद सोशल डिस्टेंसिंग का खुलेआम उल्लंघन कर रहे हैं. लेकिन उन पर कोई कार्रवाई नहीं होती.

Watch Live TV-





Source link