भास्कर LIVE अपडेट्स: श्रीनगर में लश्कर के दो-हाइब्रिड आतंकी गिरफ्तार, चार पिस्तौल, ग्रेनेड समेत कई विस्फोटक बरामद

0
0


  • Hindi News
  • National
  • Breaking News LIVE Updates; Neeraj Chopra Break Record In Diamond League; Karnabtaka Bajrang Dal Murder Case; Naxalites Killed In Dantewada

30 मिनट पहले

श्रीनगर पुलिस ने एक स्पेशल इनपुट के आधार पर लश्कर-ए-तैयबा के दो-हाइब्रिड आतंकियों को गिरफ्तार किया है। जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक इन आतंकियों के पास से 4 चीन में बनी पिस्तौल, 6 मैग्जीन, 11 राउंड बुलेट्स, 1 ग्रेनेड, 16 जिलेटिन छड़ें, 6 मीटर कोर्टेक्स वायर, 8 डेटोनेटर बरामद किए गए हैं।

पुलिस के अनुसार, सूचना मिलने के बाद पुलिस और सेना ने सनत नगर चौक-रंगरेट रोड क्षेत्र से चेकिंग के दौरान दोनों आतंकियों को गिरफ्तार किया। उससे पूछताछ के बाद पांपोर इलाके में एक तलाशी अभियान शुरू किया गया।

आज की अन्य बड़ी खबरें…

डायमंड लीग में नीरज चोपड़ा का जलवा कायम, 89.94 मीटर भाला फेंक कर तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड

ओलंपिक चैंपियन नीरज चोपड़ा गुरुवार को जैवलिन थ्रो में एक बार फिर नेशनल रिकॉर्ड बनाया है। स्टॉकहोम में चल रहे डायमंड लीग में अपने पहले ही प्रयास में 89.94 मीटर दूर भाला फेंक कर उन्होंने अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। 24 साल के इस खिलाड़ी ने इसी साल अपने पहले टूर्नामेंट पावो नूर्मी खेलों में 89.30 मीटर के नेशनल रिकॉर्ड के साथ दूसरे स्थान पर रहे थे। इससे पहले कुआर्टाने गेम्स में 86.60 मीटर भाला फेंककर उन्होंने पहला स्थान हासिल किया था।

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में पांच लाख रुपए का इनामी नक्सली ढेर

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में सुरक्षा बलों ने एक इनामी नक्सली को एनकाउंटर में मार गिराया है। मारे गए नक्सली पर पांच लाख रुपए का इनाम था। यह जानकारी छत्तीसगढ़ पुलिस के एक अधिकारी ने दी है। अधिकारी के मुताबिक नेडानार गांव के जंगल में सुरक्षा बलों ने कटेकल्याण क्षेत्र कमेटी के मेंबर डेंगा देवा उर्फ महंगू का एनकाउंटर किया गया। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में नक्सली गतिविधियों की सूचना के बाद सुरक्षा कर्मियों के एक दल को इलाके में गश्त लगाने के लिए रवाना किया गया था।

हर्ष मर्डर केस में NIA ने कर्नाटक में कई जगहों पर छापेमारी की

कर्नाटक के शिवमोगा में बजरंग दल कार्यकर्ता हर्ष हत्याकांड मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने जिले के 13 स्थानों पर तलाशी ली। तलाशी के दौरान चार संदिग्ध और 10 गिरफ्तार आरोपियों के ठिकानों पर छापेमारी की गई।

18 जुलाई से शुरू होगा संसद का मानसून सत्र, इसी दिन राष्ट्रपति चुनाव के लिए वोटिंग भी

संसद का मानसून सत्र 18 जुलाई से शुरू होगा, जो 12 अगस्त तक चलेगा। इस दौरान विपक्ष अग्निपथ योजना, मंहगाई जैसे मुद्दों पर सरकार को घेरने की तैयारी कर रही है। बता दें कि 18 जुलाई को राष्ट्रपति चुनाव के लिए वोटिंग भी होनी हैं। जिसके नतीजे 21 जुलाई को आएंगे।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेख90 मीटर के आंकड़े को छूने से चूके नीरज चोपड़ा, डायमंड लीग में 89.94 मीटर के थ्रो के साथ बनाया नया नेशनल रिकॉर्ड; देखिए वीडियो
अगला लेखदिल्ली: जेल अफसर के घर पर गोली चलाने वाला आरोपी एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।