भास्कर इंटरव्यू: नेशनल सर्च ‘चेल्‍लम सर’ उदय महेश को पहले दीपन का रोल ऑफर हुआ था, 90 दिन में सिर्फ 3 दिन की थी शूटिंग

0
1


एक घंटा पहलेलेखक: अमित कर्ण

  • कॉपी लिंक

‘द फैमिली मैन2’ से नैशनल सर्च बने ‘चेल्‍लम सर’ उर्फ उदय महेश की पॉपुलैरिटी हिंदी ग्‍लैमर जगत के गलियारों में भी पहुंच चुकी है। आलम यह है कि शो को रिलीज हुए कुछ ही दिन हुए हैं और उन्‍हें हिंदी से चार फिल्‍मों और वेब शो के ऑफर मिल चुके हैं। दैनिक भास्‍कर ने उनसे बातचीत की है। पेश है प्रमुख अंश-

  • चेल्‍लम सर का रोल किस तरह आया?

उदय- कास्टिंग डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा को क्रेडिट जाता है। हालांकि उन्‍होंने मेरा ऑडिशन पहले दीपन के लिए लिया था। फिर दो महीने कॉल नहीं आया। फिर उन्‍होंने कहा-एक और रोल है, वह करना चाहेंगे। मैंने चूंकि शो का पहला सीजन देखा था। ऐसे में, मैं इससे जुड़ने को उत्‍सुक था। मुझे पता था कि शो में बस मेरे चार सीन हैं। फिर भी मैंने इसे हां कहा। हम लोगों को कभी नहीं लगा कि यह किरदार इतना पॉपुलर हो जाएगा।

  • आप के हिसाब से यह इतना पॉपुलर क्‍यों हुआ है?

उदय- इसका जवाब तो मेरे पास भी नहीं है। मैं तो ब‍ल्‍क‍ि कहीं और गया हुआ था, जब मेरे एक दोस्‍त ने मुझे मेरे ऊपर बने मीम्‍स भेजे। मेरे ख्‍याल से श्रीकांत तिवारी को जिन अहम मौकों पर चेल्‍लम सर ने मदद की, वो चीजें ऑडियंस को रिलेटेबल लगीं।

  • आप का सबसे पसंदीदा मीम कौन सा रहा?

उदय- वो जिसमें चेल्‍लम सर को नया गूगल सर्च कहा जाने लगा, वो वाला। वो काफी फनी था।

  • आठ साल पहले आपने ‘मद्रास कैफे’ की थी। उसके बाद और हिंदी फिल्‍में क्‍यों नहीं की?

उदय- मैं मूल रूप से रायटर डायरेक्‍टर रहा हूं। ‘मद्रास कैफे’ में मैं साउथ के एक्टर्स की कास्टिंग कर रहा था। उस वक्‍त कोचीन में शूट था। शुजित सरकार ने कहा- छोटा सा सीन है करेगा। मैंने बोला- जॉन अब्राहम के साथ सीन करने को मिलेगा तो करेगा। वहां फिर एक्टिंग किया। दरअसल ‘मद्रास कैफे’ से पहले भी मैंने शूजित सरकार के साथ कमर्शियल्‍स की थीं। हम अच्‍छे दोस्‍त भी बन गए थे। ‘मद्रास कैफे’ के बाद मैंने फुल फ्लेजड एक्टिंग में कदम रख दिया। ‘द फैमिली मैन 2’ से पहले मैंने ‘ए सीरियस मैन’ नवाज वाली की थी।

  • कितने ऑफर्स मिल गए हैं अब ‘द फैमिली मैन2’ के बाद से?

उदय- तीन चार कह सकते हैं। उनके मेकर्स के साथ बातचीत चल रही है। साइन होने पर आप लोगों से शेयर करूंगा। मैंने भी नहीं सोचा था कि महज तीन से चार दिन की शूट और चार सीन से इतनी पॉपुलैरिटी मिल जाएगी। पूरे शो के लिए 90 दिनों तक शूटिंग हुई थी।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखGardening Tips: किचन की इन चीजों से बनाएं कीटनाशक स्प्रे, हरी-भरी रहेगी बगिया
अगला लेखपाक सुप्रीम कोर्ट ने भारत में 11 पाकिस्तानी हिंदुओं की मौत के मामले की सुनवाई खत्म की
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।