भास्कर अपडेट्स: सोमालिया के मोगादिशु में सरकारी बिल्डिंग के आतंकी हमला, 5 की मौत; 6 आतंकी भी ढेर

0
0


  • Hindi News
  • National
  • Breaking News LIVE Updates; Terrorist Attack On Government Building In Mogadishu, Somalia, 5 Killed; 6 Terrorists Also Killed

15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सोमालिया की राजधानी मोगादिशु में मेयर के ऑफिस के बाहर आतंकी हमला हुआ। यहां पहले धमाका हुआ इसके बाद कुछ आतंकियों में गोलीबारी की। हमले में 5 लोगों की मौत हो गई। 16 लोग घायल हुए। आतंकी संगठन अल-शबाब ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है। रॉयटर्स की रिपोर्ट के मुताबिक, धमाके के बाद आतंकियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ भी हुई। इस दौरान पुलिस ने 6 आतंकियों को मार गिराया।

आज की अन्य बड़ी खबरें…

तुर्किये में 14 मई को होंगे राष्ट्रपति और संसदीय चुनाव, प्रेसिडेंट एर्दोगन ने की घोषणा

तुर्किये में राष्ट्रपति और संसदीय चुनावों की तारीख का ऐलान हो गया है। राष्ट्रपति तैयप एर्दोगन ने कहा कि चुनाव 14 मई को होंगे। ये तय तारीख से एक महीना पहले ही हो रहे हैं। इसके पहले चुनाव 18 जून को होने वाले थे। उन्होंने कहा- यदि किसी भी उम्मीदवार को 50% से ज्यादा वोट नहीं मिले तो 28 मई को दूसरे दौर का मतदान होगा।

अंडमान-निकोबार के 21 द्वीपों को मिलेगा परमवीर चक्र विजेताओं का नाम, कार्यक्रम में PM मोदी लेंगे हिस्‍सा

PM मोदी आज परमवीर चक्र से सम्मानित 21 सैनिकों के नाम पर अंडमान-निकोबार के 21 द्वीपों का नाम रखेंगे। PM मोदी नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिये इस समारोह में शामिल होंगे। 23 जनवरी का दिन ‘पराक्रम दिवस’ के रूप में मनाया जाता है।

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू 11 बच्चों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय बाल पुरस्कार से सम्मानित करेंगी

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू देश के 11 बच्चों को उनकी असाधारण उपलब्धियों के लिए आज प्रधानमंत्री राष्ट्रीय बाल पुरस्कार (PMRBP) 2023 देंगी। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 जनवरी को PMRBP विजेताओं के साथ संवाद करेंगे।

केंद्र सरकार बच्चों को उनकी असाधारण उपलब्धियों के लिए PMRBP पुरस्कार देती है। यह पुरस्कार पांच से 18 साल तक के बच्चों को कला एवं संस्कृति, बहादुरी, नवाचार, शिक्षा, सामाजिक सेवा और खेल क्षेत्र में उनकी उन असाधारण उपलब्धियों के लिए दिया जाता है।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखसिर्फ चेहरे की सुंदरता के लिए फायदेमंद नहीं है फिटकरी, इसके ये औषधीय गुण कर देंगे हैरान
अगला लेखJ&K: आज जम्मू शहर पहुंचेगी भारत जोड़ो यात्रा, सतवारी में राहुल गांधी करेंगे जनसभा
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।