भास्कर अपडेट्स: पश्चिम बंगाल में 8 सोने के बिस्कूट के साथ तस्कर गिरफ्तार, BSF ने की कार्रवाई

0
0


  • Hindi News
  • National
  • Breaking News LIVE Updates; Bihar Aurangabad; CRPF & Police Have Recovered A Cache Of Arms; BJP MLA Rashmi Verma; Cricketer Mohammad Shami

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना में BSF ने कार्रवाई करते हुए करोड़ो रुपए के सोने के 8 बिस्कुट के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। जब्त सोने के बिस्कुट का वजन 933 ग्राम है और इसकी कीमत 5 करोड़ रुपए से अधिक है। BSF के मुताबिक, यह कार्रवाई साउथ बंगाल फ्रंटियर के तहत 112वीं बटालियन, तराली आउट पोस्ट के जवानों ने की है। तस्कर की पहचान बबलू मोल्ला के रूप में हुई है।

आज की अन्य बड़ी खबरें…

बिहार के औरंगाबाद में सुरक्षा बलों ने हथियारों का जखीरा बरामद किया

CRPF और बिहार पुलिस की जॉइंट टीम ने बिहार के पीएस मदनपुर और औरंगाबाद के जंगल क्षेत्र में सोमवार को सर्च ऑपरेशन के दौरान बड़ी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद जब्‍त किया है। यह कार्रवाई खुफिया जानकारी के आधार पर की गई है।

बरामद किए गए सामान में मैगजीन के साथ 315 बोर की राइफल, अलग-अलग बोर के 3,583 राउंड, 4 IED, एक यूबीजीएल माउंट, 2 वायरलेस सेट, एक इंटरसेप्टर, 6 डेटोनेटर, IED के लिए 24 पुल और प्रेशर मैकेनिज्म, 10-15 मीटर कॉर्डटेक्स वायर, 8 मोबाइल फोन शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक, नकस्ली इन क्षेत्रों में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाले थे।

दिल्ली एयरपोर्ट पर 3 बक्सों से करोड़ों रुपए कैश बरामद
हवाईअड्डे पर कार्गो स्क्रीनिंग के दौरान कोच्चि जाने वाले 3 बक्सों से करोड़ों रुपए कैश बरामद किए गए हैं। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, इसके बाद सदर बाजार में एक कूरियर कंपनी के ऑफिस पर छापा मारा गया। उसके 2 कर्मचारियों को हिरासत में लिया गया है। आगे की जांच की जा रही है।

बिहार में BJP विधायक के खिलाफ केस, कॉलेज से डॉक्यूमेंट्स चोरी करने का आरोप

बिहार के नरकटियागंज की भाजपा विधायक रश्मि वर्मा के खिलाफ शिकारपुर थाने में FIR दर्ज कराई गई है। विधायक के खिलाफ कॉलेज का ताला तोड़ कागजात चोरी करने का आरोप है। कॉलेज के प्रिंसपल शितांषु कुमार ने केस दर्ज कराया है।

क्रिकेटर मोहम्मद शमी अपनी पत्नी हसीन जहां को पचास हजार रुपए महीना गुजारा भत्ता दें, कोलकाता कोर्ट का आदेश

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को अपनी पत्नी हसीन जहां को पचास हजार रुपए महीना गुजारा भत्ता देना होगा। कोलकाता की एक कोर्ट ने शमी को यह आदेश दिया है। शमी की पत्नी हसीन जहां और मोहम्मद शमी अलग-अलग रह रहे हैं। शमी फिलहाल टीम इंडिया के साथ न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में व्यस्त हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखइस्लामिक कट्टरपंथी गुट ADF ने अफ़्रीकी देश कांगों में किया कत्लेआम
अगला लेखइन 5 चीजों से रहें दूर, हद ज्यादा बढ़ जाता है कोलेस्ट्रॉल का लेवल, डलवाना पड़ सकता है हार्ट स्टेंट
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।