भास्कर अपडेट्स: चेन्नई के तेल गोदाम और ग्रेटर नोएडा के सौंदर्यम सोसाइटी के 27वें मंजिल के फ्लैट में लगी आग, कोई हताहत नहीं

0
0


  • Hindi News
  • National
  • Breaking News LIVE Update; Greater Noida Apartment Fire| Afganistan Kabul Mosque Blast| Jammu Kashmir Police Constable Terrorist Injnured

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

फोटो चेन्नई के तेल गोदाम की हैं। यहां आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

चेन्नई के वनगरम में एक तेल कंपनी के गोदाम में आग लग गई। दमकल विभाग की 14 गाड़ियां आग बुझाने का काम कर रही हैं। पुलिस अधिकारी के मुताबिक घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी फिलहाल नहीं मिली है।

दूसरी तरफ ग्रेटर नोएडा के सौंदर्यम सोसाइटी के 27वें मंजिल के फ्लैट में भीषण आग लग गई। आग के कारण लाखों का समान जलकर खाक हो गया। दमकल विभाग की कई गाड़ियां आग बुझाने की कोशिश कर रही हैं। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

आज की अन्य बड़ी खबरें…

जम्मू कश्मीर के अरनिया में पाकिस्तानी आतंकी की मौत; पुलिस अधिकारी की राइफल छीन की थी फायरिंग

आतंकी कासिम ने एक पुलिस अधिकारी पर फायरिंग की। घायल अधिकारी को अस्पताल में भर्ती किया गया।

आतंकी कासिम ने एक पुलिस अधिकारी पर फायरिंग की। घायल अधिकारी को अस्पताल में भर्ती किया गया।

जम्मू-कश्मीर के अरनिया सेक्टर में बुधवार को एक पाकिस्तानी आतंकवादी अली हुसैन उर्फ कासिम/जहांगीर की मौत हो गई। जम्मू ADGP मुकेश सिंह ने बताया कि कोर्ट भलवाल सेंट्रल जेल में कैद पाकिस्तानी आतंकी मो. अली हुसैन (LeT) के पास से पुलिस को इनपुट मिला था कि बॉर्डर के पास कुछ वेपन और भारी मात्रा में विस्फोटक रखे हुए हैं।

पुलिस आतंकी कासिम के साथ वेपन रिकवरी के लिए गई थी। उसी दौरान आतंकी ने एक पुलिस अधिकारी पर हमला कर दिया और उसकी सर्विस राइफल छीन ली। उसने पुलिस पार्टी पर फायरिंग की और मौके से भागने की कोशिश की।

जवाबी कार्रवाई में कासिम घायल हो गया। उसे इलाज के लिए जीएमसी जम्मू ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। वहीं, घटना में एक पुलिस कर्मी के घायल होने की भी खबर है। बता दें कि अरनिया सेक्टर में लगातार घुसपैठ होती रहती है। ये आतंकी जेल से OGW (ओवर ग्राउंड वर्कर) के जरिए अपना आतंकी नेटवर्क चलाता था, पुलिस ने इसके मेसेज इंटरसेप्ट किये थे।

काबुल की मस्जिद में मगरिब की नमाज के दौरान धमाका, 20 से ज्यादा लोगों की मौत; 40 घायल

हमले में मस्जिद में मौजूद 5 बच्चों की भी मौत हो गई। इनमें एक पांच साल का बच्चा भी है।

हमले में मस्जिद में मौजूद 5 बच्चों की भी मौत हो गई। इनमें एक पांच साल का बच्चा भी है।

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल की एक मस्जिद में मगरिब की नमाज के दौरान धमाका हुआ है। घटना में 20 से ज्यादा लोगों की मौत हुई है, जबकि 40 लोगों के घायल होने की खबर है। टोलो टीवी के टेलीग्राम चैनल के मुताबिक, अफगानिस्तान की राजधानी काबुल के खैरखाना में ‘अबूबकिर सेदिक’ मस्जिद में बुधवार शाम एक विस्फोट की आवाज सुनी गई। तालिबान के सुरक्षा अधिकारियों ने बताया कि काबुल के पीडी-17 एरिया में ब्लास्ट हुआ है। तालिबान के सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंच गए हैं। ब्लास्ट में मस्जिद के मौलवी आमिर मोहम्मद काबुली की भी मौत हुई है।

कोरोना अपडेट्स; बीते 24 घंटे में देश में नए केस 14% बढ़े, दिल्ली में सबसे ज्यादा 8 मौतें

कोरोना के शुरूआती दौरा से लेकर अब देश में 5.29 लाख लोगों की मौत हो गई है। मौजूदा समय में देश में रिकवरी रेट 98.57% है।

कोरोना के शुरूआती दौरा से लेकर अब देश में 5.29 लाख लोगों की मौत हो गई है। मौजूदा समय में देश में रिकवरी रेट 98.57% है।

देश में कोरोना खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। बीत 24 घंटे में देश में 10,296 नए केस आए, 13,796 मरीज ठीक हुए। जबकि 41 लोगों की मौत हो गई। मंगलवार के मुकाबले बुधवार को नए केस में 14 फीसदी की बढ़ोतरी हुई। मंगलवार को देश में 7,287 नए केस आए थे। सबसे ज्यादा केस महाराष्ट्र में आए। राज्य में बुधवार को 1800 संक्रमित मिले, जबकि 6 लोगों की मौत हो गई। यहां पॉजिटिविटी रेट 7.84% है।

महाराष्ट्र के बाद सबसे ज्यादा मामले दिल्ली से आए। राजधानी में बुधवार को 1652 नए केस मिले। यहां 24 घंटे के दौरान 8 संक्रमितों की मौत हो गई। दूसरे राज्यों की बात करें तो कर्नाटक में 886 नए संक्रमित मिले, तो हरियाणा में 725, तमिलनाडु में 649, तेलंगाना में 507, राजस्थान में 502 नए मरीज मिले

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखकाबुल की मस्जिद में नमाज के दौरान बम विस्फोट, 30 की मौत
अगला लेखदेश में खाद्यान्न उत्पादन में भारी उछाल की उम्मीद, चावल की पैदावार बढ़ेगी; जानिए-इन फसलों का क्या रहेगा हाल
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।