भास्कर अपडेट्स: गोदावरी-कृष्णा नदी से बाढ़ की आशंका, महाराष्ट्र, कर्नाटक, तेलंगाना, आंध्रप्रदेश और छत्तीसगढ़ में अलर्ट

0
0


  • Hindi News
  • National
  • Fear Of Flood Due To Godavari Krishna River, Alert In Maharashtra, Karnataka, Telangana, Andhra Pradesh And Chhattisgarh

16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

गोदावरी नदी का वाटर लेवल काफी बढ़ा हुआ।नदियां खतरे के निशान से काफी ऊपर बह रही है।

महाराष्ट्र, कर्नाटक, तेलंगाना, आंध्रप्रदेश और छत्तीसगढ़ में भारी बारिश के आसार हैं। इसे लेकर इन राज्यों में अलर्ट जारी किया गया है। उधर, गोदावरी और कृष्णा नदी का वाटर लेवल काफी बढ़ा हुआ। दोनों ही नदियां खतरे के निशान से काफी ऊपर बह रही हैं। कर्नाटक, तेलंगाना, आंध्रप्रदेश और महराष्ट्र में बाढ़ की आशंका बनी हुई है।

मौसम विभाग के मुताबिक, तेलंगाना में भारी बारिश के आसार बन रहे हैं। इस वजह से गोदावरी नदी में पानी बढ़ेगा। मेदक, निजामाबाद, सिद्दीपेट, वारंगल पेद्दापल्ली समेत 16 जिलों में बाढ़ का खतरा बढ़ गया है। इन जिलों के अलावा आसपास के राज्यों को भी अलर्ट किया गया है।

आज की अन्य बड़ी खबरें…

चार बार की ग्रेमी अवॉर्ड विनर सिंगर ओलिविया न्यूटन जॉन का निधन

मशहूर पॉप स्टार ओलिविया न्यूटन जॉन का 73 साल की उम्र में निधन हो गया। वो ओलिविया ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित थीं।

मशहूर पॉप स्टार ओलिविया न्यूटन जॉन का 73 साल की उम्र में निधन हो गया। वो ओलिविया ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित थीं।

मशहूर पॉप स्टार ओलिविया न्यूटन जॉन का सोमवार रात 73 साल की उम्र में निधन हो गया। उनके जॉन एस्टर्लिंग ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी। ओलिविया ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित थीं। पॉप म्यूजिक के मुरीद ओलिविया को न सिर्फ सिंगर बल्कि गीतकार और एक्टर के रूप में भी जानते थे। उनकी म्यूजिकल मूवी ग्रीस ने काफी कामयाबी हासिल की थी। उनके पति जॉन ने कहा- आखिरी वक्त में हमारा पूरा परिवार और दोस्त ओलिविया के साथ थे। फैमिली के लिए यह मुश्किल वक्त है। हमारी प्राईवेसी का ख्याल रखें।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखTMC कार्यकर्ताओं ने पार्टी विधायक के घर की तोड़फोड़, पद देने के बदले पैसे लेने का आरोप
अगला लेखयात्रियों को होगी सहूलियत: कोरोना काल में बंद हुईं पैसेंजर ट्रेन इस महीने होंगी बहाल, देखें गाड़ियों की सूची
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।