भारत में Coca-Cola Phone जल्द होने जा रहा है लॉन्च, यहां जानें प्राइस और स्पेसिफिकेशन से जुड़ी डिटेल्स

0
1


Coca-Cola Phone Price and Specifications: इस  स्मार्ट फोन के प्राइस और स्पेसिफिकेशन को लेकर अधिक जानकारी सामने नहीं आई है.

नई दिल्ली:

Coca-Cola Phone Launch In India: भारत में Coca-Cola स्मार्टफोन के जल्द ही डेब्यू करने की उम्मीद है. दुनिया का सबसे फेमस कोल्ड ड्रिंक्स ब्रांड 2023 की पहली तिमाही में भारत में अपना पहला कोका कोला हैंडसेट लॉन्च कर सकता है. इस स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए कोका कोला ने एक स्मार्टफोन मैन्युफैक्चरिंग कंपनी के साथ कोलैबोरेट किया है. हालांकि, फिलहाल उस स्माटफोन ब्रांड के नाम का खुलासा नहीं किया गया है जिसके साथ मिलकर कोका कोला भारत में अपना स्मार्टफोन लॉन्च करेगी. लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स और सोशल मीडिया पर यह दावा किया जा रहा है कि कोका कोला रियलमी (Realme) के साथ मिलकर यह स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. 

यह भी पढ़ें

टिप्सटर मुकुल शर्मा के मुताबिक, ‘इस नए फोन के लिए कोका-कोला  ने एक स्मार्टफोन ब्रांड के साथ साझेदारी करने जा रही है. लेकिन ब्रांड ने नाम की की पुष्टि नहीं की है. उन्होंने ट्वीट करके बताया कि कंपनी ने भारत में Coca-Cola फोन को लाने की पुष्टि की है. इसके साथ ही मुकुल शर्मा ने Coca-Cola फोन के रेंडर भी शेयर किए हैं. जिसमें रेड कलर के फोन के बैक डिज़ाइन को दिखाया गया है.


कोला फोन के इस इमेज में बैक साइड की तरफ एलईडी फ्लैश के साथ डुअल कैमरा सेंसर दिख रहा है. वहीं, राइट साइड में वॉल्यूम रॉकर है. जबकि फोन का कॉर्नर डिजाइन राउड यानी गोल है. कोको-कोला थीम पर ही इस फोन का बैक साइड डिजाइन किया गया है. फोटो देखकर तो यही लग रहा है कि कोका-कोला स्मार्टफोन में रियलमी 10 4जी के समान डुअल-कैमरा सेटअप और एलईडी फ्लैश मॉड्यूल है.

Coca-Cola Phone Price and Specifications: आपको बता दें कि इस स्मार्ट फोन के प्राइस और स्पेसिफिकेशन को लेकर अधिक जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन 91mobiles की एक रिपोर्ट के अनुसार, Coca-Cola का यह  स्मार्टफोन OEM Realme होगा. यह Realme 10 4G फोन का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है. इसे पिछले साल नवंबर में Realme 10 4G को लॉन्च किया गया था.  जिसमें MediaTek Helio G99 SoC के साथ ही AMOLED डिस्प्ले भी दी गई थी. इस फोन में 50 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा है. इसके साथ ही बैटरी की बात करें तो Realme 10 4Gमें   5000mAh की बैटरी दी गई है जो 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है.





Source link

पिछला लेखICC Awards 2022: आईसीसी अवॉर्ड्स में टीम इंडिया की धूम, सूर्यकुमार यादव के बाद रेणुका सिंह को भी सम्मान
अगला लेखRepublic Day 2023 : गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का राष्ट्र के नाम संदेश, कहा-हमें अपनी जीवन शैली को बदलने की जरूरत
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।