भारत में क्रिकेट की वापसी और आईपीएल में चाइनीज स्पॉन्सर वीवो पर चर्चा हो सकती है

0
3


  • क्रिकेट की वापसी के लिए फ्यूचर टूर प्रोग्राम और घरेलू सीजन के कार्यक्रम को तैयार किया जा सकता है
  • बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, उपाध्यक्ष और सचिव का कार्यकाल खत्म हो रहा, उस पर भी चर्चा होगी

दैनिक भास्कर

Jul 06, 2020, 09:08 AM IST

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अपेक्स काउंसिल की बैठक 17 जुलाई को होगी। भारत में क्रिकेट की वापसी को लेकर फ्यूचर टूर प्रोग्राम (एफटीपी), घरेलू सीजन के कार्यक्रम को तैयार किया जा सकता है। साथ ही आईपीएल स्पॉन्सर वीवो को लेकर भी चर्चा की उम्मीद है।

काउंसिल की कैग सदस्य अल्का रेहानी ने कहा- जिन पदाधिकारियों के कूलिंग पीरियड में जाने को लेकर कोर्ट का फैसला नहीं आया है, उन पर भी बात हो।

मीटिंग में सिर्फ योग्य अधिकारी शामिल हों: अल्का
अल्का ने कहा- बैठक में केवल योग्य पदाधिकारी ही शामिल हों और इस मुद्दे को एजेंडे पर रखने की आवश्यकता है, क्योंकि बोर्ड अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और सचिव के कार्यकाल या तो समाप्त हो गए हैं या जल्द ही समाप्त हो रहे हैं। बोर्ड ने सुप्रीम कोर्ट से अपने अध्यक्ष सौरव गांगुली, सचिव जय शाह और संयुक्त सचिव जयेश जार्ज के कार्यकाल को बढ़ाने के साथ अनिवार्य अनुकूलन अवधि (कूलिंग ऑफ पीरियड) से छूट की मांग की है।



Source link

पिछला लेखGoogle Nearby Sharing: ShareIt जैसा फीचर लाया गूगल, हर ऐंड्रॉयड फोन में मिलेगा नया ऑप्शन – google is rolling out shareit and airdrop like feature nearby share for android users
अगला लेख‘करवाचौथ’ के व्रत की वजह से ऐश्वर्या राय के हाथ से निकली ये मशहूर हॉलीवुड फिल्म
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।