भाई कैफ के साथ मोहम्मद शमी की आउटडोर ट्रेनिंग, वीडियो पर विराट कोहली ने भी दिया रिप्लाई

0
10


Edited By Tarun Vats | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

दौड़ लगाते मोहम्मद शमी (video grab)

नई दिल्ली

घातक कोरोना वायरस के कारण भारतीय क्रिकेट और इससे जुड़ी गतिविधियों पर फिलहाल ब्रेक लगा हुआ है। ऐसे में क्रिकेट जगत की दिग्गत हस्तियां सोशल मीडिया पर अपने फैंस से जुड़ रही हैं। भारतीय पेसर मोहम्मद शमी ने भी आउटडोर ट्रेनिंग का अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया।

लॉकडाउन खुलने के बाद कुछ क्रिकेटरों ने आउटडोर ट्रेनिंग शुरू की है जिसमें शमी भी शामिल हैं। पेसर शमी काफी समय बाद नेट्स पर गेंदबाजी करते नजर आए। उनका साथ पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने दिया।

देखें, कप्तान विराट कोहली का धांसू वर्कआउट, शेयर किया वीडियो

शमी ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें वह अपने छोटे भाई मोहम्मद कैफ को गेंदबाजी करते नजर आए। ऑलराउंडर के तौर पर खेलने वाले कैफ अंडर-23 बंगाल क्रिकेट टीम में पिछले साल ही शामिल हुए थे।

वीडियो में शमी पूरी तरह से लय में नजर आए जिस पर टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली ने भी रिप्लाई दिया। ट्रेनिंग के दौरान शमी की गेंद भी स्टंप्स लाइन पर ही पड़ती दिखी। शमी इससे पहले लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों की मदद करते भी नजर आए थे।

NBT

शमी के वीडियो पर विराट का रिप्लाई (लाल घेरे में)

कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अभी क्रिकेटरों का ट्रेनिंग कैंप अभी नहीं लगाया है।

शमी कर रहे हैं जरूरतमंदों की मदद

  • शमी कर रहे हैं जरूरतमंदों की मदद

    पेसर मोहम्मद शमी जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। उन्होंने सोमवार दोपहर एक कार्यक्रम में बसों से जाने वाले प्रवासी मजदूरों और अन्य यात्रियों को खुद ही भोजन और फल बांटे। इस मौके पर शमी ने पत्नी हसीन जहां के आरोपों पर भी बात की।

  • हसीन ने शेयर की थी न्यूड तस्वीर
  • शमी बोले, हसीन से अब कोई मतलब नहीं

    स्टार पेसर शमी ने कहा कि हसीन के सभी आरोप निराधार और झूठे हैं। उन्होंने साथ ही कहा कि वह अपने आरोपों को साबित करके दिखाएं। शमी ने दोहराया कि उनका अब उनका हसीन से कोई मतलब नहीं है। शमी और हसीन की लड़ाई कोर्ट में भी चल रही है।

  • हसीन ने भी दिया था ट्रोलर्स को जवाब
  • सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं हसीन
  • लॉकडाउन में भी फिटनेस पर था शमी का ध्यान



Source link

पिछला लेखकानपुर में हुई घटना पर गुस्साए Kapil Sharma, सोशल मीडिया पर कर डाली ये मांग
अगला लेखइरफान खान की ऑनस्क्रीन बेटी के हर लुक हैं बेहद खूबसूरत, तस्वीरें देख हो जाएंगे फैन
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।