भगोड़ा ड्रग्स सप्लायर ओडिशा से गिरफ्तार

0
0


1 of 1





नई दिल्ली | दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एनडीपीएस एक्ट के एक मामले में पिछले दो साल से फरार एक ड्रग सप्लायर को ओडिशा से गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने ओडिशा के गंजम जिले के निवासी 29 वर्षीय बडकुलु लुडू उर्फ सुशांत की सूचना देने वाले को 50,000 देने की घोषणा की थी। पुलिस ने बताया कि सुशांत पिछले पांच साल से दिल्ली और उसके आस-पास के इलाकों में गांजा की सप्लाई करता था।

स्पेशल सेल के डीसीपी आलोक कुमार ने कहा कि पुलिस को सूचना मिली थी कि अंतरराज्यीय ड्रग सिंडिकेट का सरगना सुशांत दिल्ली में गांजा की आपूर्ति के एक मामले में फरार है।

पुलिस को यह भी पुख्ता जानकारी मिली थी कि वह अभी भी ओडिशा से दिल्ली-एनसीआर सहित देश के विभिन्न हिस्सों में ड्रग्स की सप्लाई में शामिल था। डीसीपी ने कहा कि कई टीमों द्वारा सुशांत और उसके अन्य सदस्यों की गतिविधियों पर निगरानी रखी गई थी। भगोड़े सुशांत की गतिविधियों पर नजर रखने के लिए ओडिशा के विभिन्न क्षेत्रों में कई टीमों को भेजा गया था।

खुफिया जानकारी जुटाने के बाद आखिकार टीम ने 15 जनवरी को दोपहर 1.15 बजे सुशांत को गिरफ्तार कर लिया गया। अधिकारियों ने कहा कि उसे ओडिशा के दिगापंडी की स्थानीय अदालत में पेश किया गया और चार दिन की ट्रांजिट रिमांड पर दिल्ली लाया गया।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे





Source link

पिछला लेखनम्रता मल्ला ने बिकिनी पहनकर किया ‘पठान’ सॉन्ग पर डांस, लोग बोले- दीपिका से तो बेहतर किया
अगला लेखपार्टी में जाने के लिए परफेक्ट है तारा सुतारिया की ये ऑफ शोल्डर ड्रेस, आप दिखेंगी बेहद स्टनिंग
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।